दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कानपुर में तीन अलग-अलग बोरियों में मिला अधेड़ का शव, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार को शहर में तीन बोरियों में एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

By

Published : Jun 17, 2023, 1:07 PM IST

Updated : Jun 17, 2023, 2:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

कानपुर : शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में जब लोग एक निजी हाॅस्पिटल वाली रोड से निकल रहे थे, तो पूरी रोड पर बहुत अधिक दुर्गंध आ रही थी. आसपास के दुकानदारों को शक हुआ, कि जैसे सड़क के आसपास किसी जीव को मारकर कोई फेंक गया है. तभी राहगीरों ने नाली के पास तीन अलग-अलग बोरियां देखीं और आनन-फानन ही कर्नलगंज थाना पुलिस को सूचना दी गई. जैसे ही पुलिसकर्मी आए और बोरियां खोली गईं तो किसी बोरी में एक अधेड़ व्यक्ति का पैर बंधा था तो किसी में धड़. तीन अलग-अलग बोरियों में अधेड़ का शव देख पुलिस के होश उड़ गए. सूचना मिलते ही कर्नलगंज एसीपी मो. अकमल खां कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को सूचना दी.

पूरे मामले पर कर्नलगंज थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 'शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है. प्रथम दृष्टया यह भी प्रतीत हो रहा है कि जैसे इन बोरियों को यहां कोई फेंककर गया हो.' घटनास्थल पर दुर्गंध इतनी ज्यादा थी, कि पुलिसकर्मी ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे थे, वहीं, इस मामले की सूचना पूरे शहर में जब आग की तरह फैली तो कर्नलगंज क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है.

दो दिनों पहले कब्रिस्तान में मिला था युवती का शव : शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में दो दिनों पहले ही एक युवती का शव बिसाती कब्रिस्तान में मिला था. युवती की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी, हालांकि इस मामले में पुलिस ने हत्या के अगले दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. मगर, जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन भी पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी.

यह भी पढ़ें
Last Updated : Jun 17, 2023, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details