दिल्ली

delhi

सनी लियोनी के पति के साथ हुई धोखाधड़ी, जानें क्या है मामला

By

Published : Feb 25, 2021, 1:55 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसमें एक की गिरफ्तारी हुई है. डेनियल के कार की नंबर प्लेट का नकली नंबर प्लेट लगा कर आरोपी कार चला रहा था.

Man arrested for using Sunny Leone husband car number on his Mercedes
सनी लियोनी के पति के साथ हुई धोखाधड़ी, जानें क्या है मामला

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसमें एक की गिरफ्तारी हुई है. डेनियल के कार की नंबर प्लेट का नकली नंबर प्लेट लगा कर आरोपी कार चला रहा था.

दरसल डेनियल के दोस्त ने ही उनके साथ धोखाधड़ी की है. वेबर ने कुछ दिन पहले अपने दोस्त पीयूष सेन से एक मर्सिडीज बेंज कार खरीदी थी. पीयूष दूसरी कार चला रहा था जिसका नंबर प्लेट और डेनियल का नंबर प्लेट एक था.

पढ़ें : केरल हाई कोर्ट ने खारिज की सनी लियोनी के खिलाफ दायर याचिका

हालांकि, मंगलवार को पुलिस गश्त के दौरान पीयूष सेन का अपराध सामने आया. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पीयूष ने कई बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ा. लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए डेनियल को ई-चालान जारी कर रही थी. इस बात की शिकायत डेनियल ने शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस पर ध्यान दिया और जांच शुरू कर दी. पुलिस द्वारा आगे की जांच में पता चला कि आरोपी पीयूष नकली नंबर प्लेट के साथ एक और कार चला रहा था.

पढ़ें : सनी लियोनी अग्रिम जमानत अर्जी के साथ केरल उच्च न्यायालय पहुंचीं

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सिराज इनामदार ने बताया कि कार के असली मालिक और आरटीओ के साथ धोखाधड़ी करने के लिए आरोपी पीयूष सेन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details