दिल्ली

delhi

पत्नी से दूर रहने के लिए पति ने की थी ऐसी प्लानिंग, पर पहुंच गया जेल

By

Published : Jul 3, 2021, 6:21 PM IST

इंदौर में अपनी पत्नी से परेशान होकर एक पति ने कोरोना की फर्जी रिपोर्ट तैयार कर ली. पत्नी ने पति की चालाकी को समझते हुए लैब संचालक से इसकी शिकायत कर दी. इसके बाद लैब संचालक की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

husband
husband

इंदौर : पत्नी से दूर रहने के लिए एक पति को कोरोना की फर्जी रिपोर्ट बनाना महंगा पड़ गया. पत्नी ने पति की चोरी पकड़ ली और इसकी जानकारी लैब संचालक तक पहुंचा दी. अपनी लैब की फर्जी रिपोर्ट देख लैब संचालक ने भी इसकी शिकायत थाने में कर दी. इस मामले में पुलिस ने लैब संचालक की शिकायत के बाद आरोपी पति पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी को भेजी कोरोना की फर्जी रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि आरोपी अयाज ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए ये फर्जी रिपोर्ट बनाई थी. आरोपी ने अपनी पत्नी और पिता को कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट भेजी थी. रिपोर्ट भेजकर अयाज ने उन्हें बताया कि अब 15 दिन उसे क्वारंटाइन सेंटर में रहना होगा. पत्नी को अजाय की भेजी हुई रिपोर्ट पर शक हुई तो उसने लैब में जाकर जानकारी ली. लैब संचालक ने रिपोर्ट को फर्जी बता दिया.

पति ने बनवाई कोरोना की फर्जी पॉजिटिव रिपोर्ट.

पत्नी ने लैब जाकर की तफ्तीश

अपनी लैब की फर्जी रिपोर्ट देखकर लैब संचालक भी आग बबूला हो गया. आनन-फानन में लैब संचालक ने फर्जी रिपोर्ट की कॉपी के साथ थाने में रिपोर्ट कर दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी पति के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया और लंबी तलाश के बाद पुलिस ने आखिरकार आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

फरवरी में हुई थी अयाज की शादी

महू के रहने वाले अयाज की शादी अपने ही रिश्तेदार की बेटी से फरवरी में हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी में विवाद होने लगे थे. इन्हीं विवादों से तंग आकर पति ने कोरोना की फर्जी पॉजिटिव रिपोर्ट तैयार की, ताकि 15 दिन पत्नी से अलग रह सके. लेकिन इस पूरे मामले में पत्नी ने अपने पति की चालाकी को पकड़ लिया और उसके झूठ का पर्दाफाश कर उसे जेल पहुंचा दिया.

पढ़ेंःगिफ्ट हो तो ऐसा! पति ने पत्नी को दिया ये अनोखा उपहार, देखने आ रहे दूर-दूर से लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details