दिल्ली

delhi

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मामले में चुनाव आयोग आज करेगा फैसला

By

Published : Mar 14, 2021, 12:31 PM IST

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के घायल होने के मामले में चुनाव पर्यवेक्षकों ने रिपोर्ट सौंप दी है. रिपोर्ट के आधार पर चुनाव आयोग आज फैसला करेगा.

चुनाव आयोग आज करेगा फैसला
चुनाव आयोग आज करेगा फैसला

नई दिल्ली : चुनाव आयोग तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने की घटना पर पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और दो विशेष चुनाव पर्यवेक्षकों द्वारा सौंपी गई विभिन रिपोर्ट पर रविवार को फैसला लेगा. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

बनर्जी बुधवार की शाम नंदीग्राम विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर धक्का दिये जाने के बाद घायल हो गई थीं.

इस घटना के बाद, चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव अलपन बंद्योपाध्याय, विशेष पर्यवेक्षक अजय नायक और विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे से शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट मांगी थी.

सूत्रों ने बताया कि आयोग ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से और जानकारी मांगी थी क्योंकि रिपोर्ट व्यापक रूप से पर्याप्त नहीं थी.

दोनों पर्यवेक्षकों ने शनिवार की शाम तक अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए समय मांगा था. चुनाव आयोग को आज देर शाम रिपोर्ट मिली है.

पढ़ें- पर्यवेक्षकों ने ईसी को सौंपी रिपोर्ट, ममता पर हमले का सबूत नहीं, हादसे में लगी चोट

एक अधिकारी ने कहा कि आयोग आज निर्णय लेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details