दिल्ली

delhi

Mamata Slams PM Modi: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और केंद्रीय एजेंसियों पर साधा निशाना, कहा- बिन बताए...अचानक आ गए

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 22, 2023, 8:11 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में पूजा समितियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Mamata Slams PM Modi
ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में पूजा समितियों के साथ बैठक के दौरान एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. ममता ने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी विदेश यात्राओं पर सभी को साथ लेकर चलने की बात करते हैं, लेकिन हकीकत में वह केवल विपक्ष शासित राज्यों को निशाना बनाते हैं.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सदस्यों को बिना वजह केंद्रीय एजेंसियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. ममता बनर्जी ने कहा कि वे आए दिन हमारे परिवार पर अत्याचार कर रहे हैं. उन्होंने कल पूरी रात तलाशी अभियान चलाया. मुझे किसी ने नहीं बताया, लेकिन मुझे वकील से पता चला. वे बिना बताये...अचानक आ गये. लड़का (अभिषेक बनर्जी) दूसरे दिन ही लौटा, अगले दिन उन्होंने उसकी चार-पांच जगहों पर तलाश की. सुबह छह बजे मुझे पता चला कि वे चले गये.

केंद्रीय जांच एजेंसी की संचालन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए ममता ने कहा कि मान लीजिए कोई मेरे घर गया या मैंने आपके घर पुलिस भेज दी. क्या है नियम? वारंट होना चाहिए! या घर पर फोन करके बात करो, कहो कि वह क्यों आया! घर में और भी लोग होंगे. बहुत से लोग अंग्रेजी अच्छी तरह से नहीं जानते, या बांग्ला में अच्छी तरह ड्राफ्ट नहीं कर पाते. वे वकीलों की मदद लेते हैं. आप कोई गवाह नहीं रख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आप गारंटर हैं कि आप घर के अंदर कुछ भी नहीं लगा रहे हैं, आप बंदूक नहीं लगा रहे हैं, इसकी गारंटी कौन देगा? कौन कह सकता है कि आप कुछ करोड़ रुपये लेकर बॉक्स में प्रवेश नहीं कर रहे हैं! मुख्यमंत्री के मुताबिक शिकायत दर्ज कराने की कोई जगह नहीं है. वे जो चाहेंगे वही करेंगे. यह कानूनी नहीं बल्कि अवैध राजनीतिक प्रतिशोध है जो बंगाल में चल रहा है. वे कल हरीश चटर्जी स्ट्रीट नहीं गये. वे काली मंदिर, दक्षिणेश्वर मंदिर और नखोदा मस्जिद भी जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details