दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Kharge Targets PM Modi On Manipur: मणिपुर मामले में खड़गे ने मोदी को घेरा, कहा- वहां जाने से क्यों डर रहे पीएम ?

Kharge Targets PM Modi On Manipur मल्लिकार्जुन खड़गे ने मणिपुर में हिंसा के मामले में पीएम मोदी पर सवाल उठाए. खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी पूरी दुनिया घूम रहे हैं लेकिन एक बार भी मणिपुर दौरे पर क्यों नहीं गए ?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 7:31 PM IST

Mallikarjun Kharge targets PM Modi
मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को घेरा

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को घेरा

बलौदाबाजार:कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बलौदाबाजार कृषक सम्मेलन में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. खड़गे ने महिला आरक्षण बिल, बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दे पर तो भाजपा को घेरा ही मणिपुर मामले में भी पीएम मोदी पर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री मणिपुर जाने से क्यों डर रहे:खड़गे ने कहा मणिपुर मामले में कांग्रेस लगातार नजर बनाए हुए हैं. कांग्रेस को जो कोशिश करनी थी वो कर रही है. राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी से मणिपुर दौरे पर गए. इंडिया गठबंधन के भी 21-22 नेता मणिपुर दौरे पर गए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार भी मणिपुर नहीं गए. पीएम मोदी हर जगह जाते हैं. चुनाव के दौरान अपना और अपनी पार्टी का प्रचार करने लगातार जा रहे हैं. लेकिन वे मणिपुर अब तक नहीं गए. वे मणिपुर को भूल गए. क्या डर है, क्या कारण है कि वे वहां नहीं जा रहे ?

Mallikarjun Kharge Attacks BJP In Chhattisgarh: बलौदाबाजार में बीजेपी पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे, ''महिला आरक्षण बिल जुमला है, 2024 में बीजेपी को सबक सिखाएं''
Politics On BJP Parivartan Yatra: चंद्राकर ने भूपेश बघेल को चांद पर भेजने की कही बात, कांग्रेस ने दिया ये जवाब
Amit Shah And JP Nadda Raipur Visit :रायपुर में अमित शाह और जेपी नड्डा की मैराथन बैठक, विधानसभा चुनाव और प्रत्याशियों को लेकर बन रही रणनीति

पीएम मोदी को सिर्फ सत्ता की भूख, देश की कोई चिंता नहीं: खड़गे ने कहा कि कांग्रेस लगातार पीएम मोदी से मणिपुर दौरे को लेकर उनसे जवाब मांग रही है. लेकिन पीएम कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. जनता को उनसे ये सवाल करना चाहिए. पीएम मोदी पूरी दुनिया की बात करते हैं लेकिन अपने घर में क्या हो रहा है, मणिपुर में क्या हो रहा है. महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के मुद्दे पर वे नहीं सोचते. उनकी सोच सिर्फ ये है कि चुनाव में क्या करना है. संसद में भी चुनाव प्रचार करते हैं. जी 20 के दौरान भी अपना और अपनी पार्टी का प्रचार करते हैं. पीएम मोदी को पावर के अलावा देश हित के बारे में कभी नहीं सोचते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details