दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 20, 2021, 11:42 AM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोग जिंदा जले

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ इलाके में रविवार देर रात ट्रक और बस की टक्कर के बाद आग लग गई. हादसे (Sriganganagar Roas Accident) में चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है.

राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोग जिंदा जले
राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोग जिंदा जले

श्रीगंगानगर.राजस्थान केश्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़-बीकानेर मार्ग पर रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए और कई लोग घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीयों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ें- श्रीगंगानगर : जलालाबाद बाइक ब्लास्ट के मामले में फरार एक संदिग्ध आतंकवादी रायसिंहनगर से गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बस श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय से मोहनगढ़ जा रही थी. इसी बीच निजी स्लीपर बस जब अनूपगढ़ कस्बे के 5K गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेल के टैंकर में टकरा गई. बस और ट्रक के बीच भिड़ंत के बाद विस्फोट हुआ और बस व ट्रक में आग की लपटें उठने लगी.

राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोग जिंदा जले

घटना के बाद आसपास के लोगों ने अनूपगढ़ पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिहाग, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई मौके पर पहुंचकर दमकल से आग पर काबू करने का प्रयास किया. वहीं, BSF और व्यापार मंडल ने आग बुझाने के लिए पानी के टैंकर मंगवा कर आग को बुझाने का प्रयास किया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चारों शव जलकर राख हो गए. वहीं, घटना में करीब 12 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. बस में कितन लोग सवार थे अभी इसकी पुष्टि नहीं है. वहीं, मृतक में एक व्यक्ति ट्रक ड्राइवर और तीन बस सवारी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details