दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश : नेल्लोर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, 4 अन्य घायल

By

Published : Mar 23, 2021, 2:01 PM IST

आंध्र प्रदेश के संगम मंडल नेल्लोर जिले में सड़क दुर्घटना में पांच बुजुर्ग लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रुप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

road accident
road accident

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिला स्थित धुवुरु में हुई सड़क दुर्घटना में पांच बुजुर्ग लोगों की मौत हो गई. नेल्लोर-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी एक गाड़ी को दूध की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में धुवुरु गांव के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नेल्लोर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति के मरने की खबर है.

स्थानीय पुलिस की जानकारी के मुताबिक पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने दूसरी खड़ी वाहन को जोरदार टक्कर मार दी.

नेल्लोर

जोरदार टक्कर लगने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी गाड़ी के ड्राइवर सहित चार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए बुचीरेड्डीपालम अस्पताल में भर्ती करवाया.

पढ़ें :कानपुर में ट्रॉला पलटने से छह लोगों की मौत, कई घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद बुचीरेड्डीपालम के सिटी इंस्पेक्टर सुरेश बाबू और संगम के सिटी इंस्पेक्टर श्रीकांत घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस की टीम ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सड़क दुर्घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details