दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत

By

Published : Feb 15, 2022, 10:43 AM IST

खंडाला घाट से एक भीषण सड़क हादसे की खबर मिली है. जानकारी के मुताबिक इस मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुए इस भीषण दुर्घटना में चार लोगों के मारे जाने की सूचना है. यह हादसा कई वाहनों के एक साथ टकराने से हुई है.

11
11

मुंबई : महाराष्ट्र के खंडाला घाट स्थित मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगो के मारे जाने की खबर है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस घटना में घायल लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

यह सड़क दुर्घटना मंगलवार सुबह 6:30 बजे की है. जब खंडाला घाट स्थित मुंबई पुणे-एक्सप्रेस-वे पर छह वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं, वहीं 5 को मामूली चोटें आईं.

खंडाला घाट में आज सुबह 6.30 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर 40 किमी पर छह वाहनों का दर्दनाक हादसा हो गया है.हादसे में एक कार और दो बड़े वाहनों की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य वाहनों में, 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए और 5 अन्य को मामूली चोटें आईं. घटना की जानकारी मिलते ही आईआरबी, एंजल सिस्टम, लोकमान्य सिस्टम, बचाव दल व पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details