दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

त्रिपुरा : मॉब लिंचिंग मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया

त्रिपुरा के खोवई जिले में 20 जून हुई तीन लोगों की मॉब लिंचिग मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता मिली की है. पुलिस ने मुख्य आरोपी रिपन देबबर्मा (Ripan Debbarma) को गिरफ्तार किया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 2, 2021, 3:57 PM IST

मॉब लिंचिंग
मॉब लिंचिंग

अगरतला :त्रिपुरा के खोवई जिले (Khowai district) में 20 जून हुई तीन मॉब लिंचिग मामले की जांच में पुलिस ने बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 24 वर्षीय रिपन देबबर्मा (Ripan Debbarma)नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, त्रिपुरा में मवेशी चोर के संदेह में तीन युवकों को भीड़ ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया था. इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई थी. इस मामले का जांच कर रहे अधिकारी एससी जमातिया (SC Jamatia) का कहना है कि आरोपी को उत्तरी महारानीपुर एडीसी गांव स्थित उसके आवास से पकड़ा गया है.

बता दें, यह घटना कल्याणपुर अनुमंडल के उत्तरी महारानीपुर एडीसी गांव में हुई थी. दरअसल, मवेशी चोरी के शक में आक्रोशित भीड़ ने तीन लोगों को गंभीर रूप से पीटा था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई थी.

पढ़ें :मॉब लिंचिंग : त्रिपुरा में मवेशी चोर के संदेह में तीन युवकों की हत्या

इस मामले में पुलिस में आईपीसी की धारा 342, 307, 325 और 34 के तहत शिकायत दर्ज की थी. मृतकों की पहचान जाहिद हुसैन (28), बिलाल मिया (30) और सैफुल इस्लाम (18) के रूप में हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details