दिल्ली

delhi

पुलिस की वर्दी में बुजुर्ग महिला से सवा लाख के जेवर ले उड़े

By

Published : May 7, 2022, 1:42 PM IST

पुलिस की वर्दी में आए चार लोगों ने एक ऑटोसवार बुजुर्ग महिला के करीब सवा लाख के जेवर पार कर दिए. मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है.

maharshtra-woman
बुजुर्ग महिला से सवा लाख के जेवर ले उड़े

ठाणे :महाराष्ट्र के ठाणे जिले में चार अज्ञात लोगों ने पुलिसकर्मी बनकर (men posing as cops) एक 60 वर्षीय महिला से 1.2 लाख रुपये के गहने लूट लिए. शनिवार को कोनगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे हुई जब मुंबई की रहने वाली बुजुर्ग महिला नासिक राजमार्ग पर ठाणे की ओर जा रही थी. उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स बाइक पर सवार अज्ञात आरोपियों ने डोंगराली में पीड़ित के ऑटोरिक्शा को रोका और एक पहचान पत्र दिखाकर खुद को पुलिसकर्मी बताया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन लोगों ने महिला से कहा कि आगे जाने से पहले वह अपने जेवर सुरक्षित रख लें. यही नहीं गहने एक पैकेट में रखने में उनकी मदद भी की. आरोपियों ने एक पैकेट में गहने रख उसे महिला को सौंप दिया. उन लोगों के जाने के बाद जब महिला ने पैकेट चेक किया तो वह खाली था. अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 170 (एक लोक सेवक का रूप धारण करना) के तहत अपराध दर्ज किया गया है.जांच की जा रही है.

पढ़ें- दोस्त के घर थी पार्टी, निगल गया डेढ़ लाख का जेवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details