दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला तो एडमिन को पीटने के बाद काट दी जीभ

By

Published : Jan 3, 2023, 3:42 PM IST

महाराष्ट्र के पुणे में एक व्हाट्सएप ग्रुप से निकाले जाने के बाद कुछ आरोपियों ने ग्रुप के एडमिन की पिटाई कर दी और फिर उसकी जीभ काट दी. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

Whatsapp group admin beaten up
व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को पीटा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक व्हाट्सएप ग्रुप से निकाले जाने के बाद पांच लोगों ने ग्रुप एडमिन की पिटाई कर दी और उसकी जीभ काट दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीती 28 दिसंबर को पुणे शहर के फुरसुंगी इलाके में हुआ, जहां कुछ लोगों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसके एडमिन ने कुछ लोगों को ग्रुप से हटा दिया. इससे गुस्साए ग्रुप से निकाले गए पांच लोगों का एडमिन के साथ विवाद हो गया और उन्होंने ग्रुप एडमिन को बेरहमी से पीट दिया.

पिटाई के बाद वे वहीं नहीं रुके और एडमिन की जीभ काट दी. घटना के बाद घायल अवस्था में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी जीभ में का उपचार चल रहा है. इस मामले में हडपसर थाने में 38 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता दंपति और आरोपी एक ही सोसाइटी में रहते हैं.

शिकायतकर्ता के पति ने ओम हाइट्स ऑपरेशन नाम से सोसायटी में रहने वाले लोगों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. इसमें सभी सदस्य थे. शिकायतकर्ता का पति इस ग्रुप का एडमिन था. इस बीच उन्होंने एक आरोपी को ग्रुप से निकाल दिया. इसे लेकर वह नाराज हो गया. उसने शिकायतकर्ता के पति को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर पूछा कि उसने उसे क्यों हटाया. लेकिन, शिकायतकर्ता के पति ने उसे कोई जवाब नहीं दिया.

इसके बाद उसने शिकायतकर्ता के पति को फोन कर कहा कि वह उससे मिलना चाहता है. जब शिकायतकर्ता और उसका पति कार्यालय में थे, तब आरोपी वहां आया. आरोपी ने पूछा कि पीड़ित ने उसे समूह से क्यों हटाया.

पढ़ें:ओडिशा में एक और रूसी नागरिक मृत मिला, 15 दिन में तीसरा मामला

उस वक्त पांच लोगों ने शिकायतकर्ता की यह कहकर पिटाई कर दी कि ग्रुप को ही बंद कर दिया गया है, क्योंकि ग्रुप में कोई किसी तरह का मैसेज नहीं कर रहा है. इसके बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ताओं की जीभ काट दी गई और उनके चेहरे पर मुक्के मारना शुरू कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details