दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 12, 2023, 12:17 PM IST

ETV Bharat / bharat

Live-in Partner Murder: लिव-इन पार्टनर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने पर युवती की हत्या, अब तक नहीं मिली लाश

महाराष्ट्र के पालघर जिले में श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है. एक शख्स ने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी है. यह घटना नौ अगस्त से 12 अगस्त के बीच हुई, लेकिन अब तक युवती की लाश पुलिस को नहीं मिली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक युवती द्वारा लिव-इन पार्टनर के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने के बाद 43 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना नौ अगस्त से 12 अगस्त के बीच हुई और 28 वर्षीय युवती का शव अभी तक नहीं मिला है. वसई की सहायक पुलिस आयुक्त पद्मजा बाड़े ने कहा कि पालघर के वसई इलाके के रहने वाले आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

नायगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार ने 14 अगस्त को थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और उन्हें संदेह है कि आरोपी ने युवती के शव को गुजरात के वापी शहर में ठिकाने लगा दिया है. पुलिस आयुक्त ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि युवती की ओर से दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराए जाने की वजह से आरोपी गुस्से में था. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया था.

पढ़ें :Maharashtra two communities Clash: सोशल मीडिया पोस्ट पर दो समुदायों में झड़प, एक की मौत

अधिकारी ने कहा, "युवती ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया था, इसलिए व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता की बहन की शिकायत के बाद नायगांव पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और धारा 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस सीमा के एक अन्य पुलिस थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details