दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र एटीएस के छापे में वसई से 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2022, 8:11 PM IST

महाराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) ने वसई के पेल्हारे में 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्‍त की है. वहीं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Heroin worth Rs 5 crore seized from Vasai in ATS raid
एटीएस के छापे में वसई से 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

वसई (महाराष्ट्र) :महाराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा चलाए गए एक अभियान के तहत रविवार को वसई के पेल्हारे में 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्‍त की गई है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एटीएस ने वसई के पेलहर गांव से छापेमारी में 1724 ग्राम की हेरोइन जब्त की, इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ रुपये बताई गई है. इसके साथ ही इस ऑपरेशन में 2 लाख 60 हजार नकद भी जब्त किया गया है.

वहीं एटीएस ने दो ड्रग तस्करों अलीम मोहम्मद अख्तर (46) और छोटा मोहम्मद नासिर (40) को गिरफ्तार किया है.दोनों उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के रहने वाले हैं. वे वसई में किराए के फ्लैट में रह रहे थे और ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे. ख्तर और नासिर को 15 फरवरी तक एटीएस की हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जाता है कि दोनों ड्रग्स पैडलर जूते के धंधे की आड़ में ड्रग्स का कारोबार चलाते थे. वह जूते के सोल में ड्रग्स को छुपाकर उसकी तस्करी करते थे, ताकि किसी को भनक न लगे.

ये भी पढ़ें - UP ATS ने मानव तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़, 9 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details