दिल्ली

delhi

काला जादू पर अंधविश्वास, महिला ने संपत्ति के लिए बेटी को जलाने की कोशिश की

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 24, 2023, 1:53 PM IST

छत्रपति संभाजीनगर के फुलेनगर की एक खौफनाक घटना सामने आयी है. यहां एक महिला ने एक तांत्रिक महिला के कहने पर अपनी 20 साल की बेटी जिंदा जलाने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

Woman tries to burn daughter for wealth
प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्रपति संभाजीनगर:काला जादू पर अंधविश्वास के चक्कर में छत्रपति संभाजीनगर के फुलेनगर में एक मां ने अपनी 20 साल की बेटी को जिंदा जलाने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि किसी महिला तांत्रिक ने महिला को अकूत संपत्ति का लालच दिया था. जानकारी के मुताबिक घटना 17 और 18 अगस्त की दरमियानी रात की है. पीड़िता उस समय सो रही थी. जब उसे अत्यधिक गर्मी का एहसास हुआ. आंख खुलने पर उसने देखा कि उसके बिस्तर और चादर में आग लगी हुई है.

उसने महसूस किया कि उसके शरीर से पेट्रोल की गंध आ रही है. किसी तरह से उसने अपने भाई की मदद से खुद को जलने से बचाया. लेकिन वह काफी झुलस चुकी थी. तब पीड़िता की मां ने उसे बताया कि उसकी एक सहेली जो काला जादू जानती है ने कहा कि यदि वह अपनी बेटी को जिंदा जला देती है तो उसके पास अकूत संपत्ति आ जायेगी.

पीड़िता अपनी मां के डर से पांच दिनों तक जख्मी हालत में घर पर ही रही. लेकिन छठे दिन वह घर से निकली और थाने पहुंच गई. जहां उसने पुलिस को पूरी बात बतायी. पुलिस ने मामला दर्ज करके पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पीड़िता की मां और उसकी तांत्रिक सहेली के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपनी मां और भाई के साथ एक ही घर में रहती है. उसके पिता की मौत कुछ दिनों पहले ही हो गई थी. बताया गया कि पीड़िता पढ़ाई के साथ-साथ एक निजी कंपनी में काम भी करती है. जिससे उसका परिवार चलता है. इसके बाद भी पैसे की लालच में उसकी मां ने उसे जिंदा जलाने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details