दिल्ली

delhi

लोग 'कमल' को नहीं जानते, सिर्फ मोदी को वोट करते हैं : भाजपा

By

Published : Feb 9, 2022, 4:35 PM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (BJP state president Chandrakant Patil) ने नए वार्ड बनाए जाने पर कहा है कि इससे भाजपा के वोट बैंक पर कोई फर्क नहीं पडे़गा. उन्होंने कहा कि लोगों को पीएम मोदी की योजनाओं का लाभ मिल रहा है इसलिए वे उन्हें ही जानते हैं.

BJP state president Chandrakant Patil
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल

पुणे: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बनाया गया वोट बैंक (मेहनत से बीजेपी और विकास से मोदी) एक ही है, इसलिए कोई वार्ड बनने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (BJP state president Chandrakant Patil) ने कहीं.

उन्होंने कहा कि वार्ड में लोगों के लिए मुफ्त शौचालय, बिजली और गैस आदि की व्यवस्था की गई है. इसके अलावा प्रधानमंत्री की कई योजनाओं के जरिए लोगों को इसका लाभ मिल रहा है. पाटिल ने कहा कि कुछ न करने वाली अशिक्षित महिला भी कहती है कि हम कमल-विमल को नहीं जानते, हम सिर्फ मोदी को जानते हैं. उन्होंने कहा कि हमें कमल की जगह मोदी को लेना है क्योंकि लोग वोट देते समय मोदी को ढूंढते हैं.

बता दें कि चंद्रकांत पाटिल ने मंगलवार को पुणे नगर निगम में शामिल किए गए नए गांवों का दौरा किया था. उस दौरान उन्होंने उक्त विचार पत्रकारों से बातचीत में व्यक्त किए थे.

ये भी पढ़ें - पीएम के पास कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाने के अलावा और कोई काम नहीं है: तारिक अनवर

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details