दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुप्रिया सुले पर आपत्तिनजक टिप्पणी, एनसीपी ने मंत्री के आवास के बाहर किया प्रदर्शन

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले का जिक्र करते हुए कथित तौर पर एक अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके विरोध में एनसीपी कार्यकर्ताओं ने अब्दुल सत्तार के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और उनके इस्तीफे की मांग की.

By

Published : Nov 7, 2022, 8:17 PM IST

NCP workers protest
सुप्रिया सुले पर आपत्तिनजक टिप्पणी

मुंबई:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिनजक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के आवास के बाहर सोमवार को प्रदर्शन किया. आलोचनाओं का सामना कर रहे सत्तार ने कहा कि यदि उनकी टिप्पणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो उन्हें खेद है. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सुले के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की थी. सत्तार, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत 'बालासाहेबबांची शिवसेना' से हैं. मंत्री ने कहा कि उन्होंने महिलाओं के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की थी.

औरंगाबाद जिले की सिल्लोद विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे सत्तार ने सुले का जिक्र करते हुए कथित तौर पर एक अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जब संवाददाताओं ने उनसे खोखे (रुपये के बक्से) तंज के बारे में सवाल किया था. एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने सत्तार के इस्तीफे की मांग की और कहा कि ऐसा नहीं होने पर वह राज्य में मुक्त रूप से नहीं घूम सकेंगे. एनसीपी के एक अन्य नेता एकनाथ खडसे ने भी सत्तार की कथित टिप्पणी की निंदा की और कहा कि मुख्यमंत्री को कृषि मंत्री को कुछ शिष्टाचार सिखाना चाहिए. (इनपुट- भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details