दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तमिलनाडु: जल्लीकट्टू में 21 बैलों को किया काबू, जीता प्रथम पुरस्कार

जल्लीकट्टू कार्यक्रम की शुरूआत तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी ने हरी झंडी दिखाकर की और उन्होंने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए. वहीं, दूसरे स्थान पर मदुरै निवासी प्रभाकरण रहे. जिन्होंने 19 सांडों को अपने काबू में किया. पुरस्कार के तौर पर उन्हें मोटरसाइकिल दी गई.

मदुरै निवासी ने जल्लीकट्टू में 21 बैलों को किया
मदुरै निवासी ने जल्लीकट्टू में 21 बैलों को किया

By

Published : Jan 22, 2022, 8:36 AM IST

कोयम्बटूर: तमिलनाडु के मदुरै में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने यहां जल्लीकट्टू के दौरान 21 सांडों को अपने काबू में कर लिया. ऐसा करने पर उसने प्रथम पुरस्कार जीता. जानकारी के मुताबिक प्रथम पुरस्कार के तौर पर अभिनाथ उर्फ मणि को एक कार दी गई.

बता दें, जल्लीकट्टू कार्यक्रम की शुरूआत तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी ने हरी झंडी दिखाकर की और उन्होंने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए. वहीं, दूसरे स्थान पर मदुरै निवासी प्रभाकरण रहे. जिन्होंने 19 सांडों को अपने काबू में किया. पुरस्कार के तौर पर उन्हें मोटरसाइकिल दी गई. तीसरे स्थान पर डिंडीगुल जिले के नाथम के कार्तिक रहे. जिन्होंने 18 सांडों को पकड़ा. इसके लिए उन्हें एक दोपहिया वाहन दिया गया.

मदुरै निवासी ने जल्लीकट्टू में 21 बैलों को किया

पढ़ें:पोंगल पर मदुरै में जल्लीकट्टू प्रतियोगिता, युवाओं ने की जोर आजमाइश

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक विजेता को प्रथम पुरस्कार राज्य के सीएम एम के स्टालिन की तरफ से दिया गया, वहीं दूसरा और तीसरा पुरस्कार द्रमुक विधायक उदयनिधि स्टालिन की तरफ से दिए गए. बता दें, जल्लीकट्टू में कुल 873 बैल शामिल किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details