दिल्ली

delhi

युवती को सिरफिरे ने दी धमकी, कहा- शादी की तो दो महीने में दूल्हे को मार दूंगा गोली

By

Published : May 8, 2023, 1:32 PM IST

आगरा में एक सिरफिर की धमकी से युवती और उसके मंगेतर के परिवार की नींद उड़ी हुई है. परिवार ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी को तलाश रही है.

युवती को सिरफिरे ने दी धमकी.
युवती को सिरफिरे ने दी धमकी.

आगरा :ताजनगरी में एक सिरफिरे की धमकी से युवती और उसके मंगेतर के परिवार के लोग दहशत में हैं. उन्हें जान का खतरा सता रहा है. सिरफिरे ने मंगेतर से शादी करने पर युवती को तेजाब से जलाने की धमकी दी. इसके बाद वाट्सएप कॉल करके बोला कि शादी की तो दो माह में गोली मारकर दूल्हे की हत्या कर देगा. युवती के भाई की शिकायत पर रविवार को जगदीशपुरा थाना पुलिस ने सिरफिरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जगदीशपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि जगदीशपुरा थाने में आवास विकास कालोनी सेक्टर एक निवासी युवक ने मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अनजान मोबाइल नंबर से दो मई को उसकी बहन के मोबाइल पर वाट्सएप कॉल आई. कॉल करने वाले ने उसकी बहन को धमकी दी. कहा कि वह शादी न करे, यदि शादी की तो तेजाब से चेहरा जला देखा. इससे वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी. इसके बाद सिरफिरे ने युवती के जीजा के नंबर पर भी वाट्सएप कॉल किया. उन्हें भी धमकी दी.

कहा कि यह शादी हुई तो अच्छा नहीं होगा. जिससे शादी कर रहे हो, उससे शादी की तो वह उस युवक को खत्म कर देगा. आगे फिर कहा कि शादी हो गई तो वह दो महीने में गोली मारकर युवक की हत्या कर देगा. इससे बहन, जीजा और दोनों परिवार घबराए हुए हैं. दोनों परिवार को अनहोनी की आशंका सता रही है.

जगदीशपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है. परिवार को पुलिस सुरक्षा का आश्वासन दिया गया है. परिजनों से धूमधाम से शादी करने के लिए कहा गया है. धमकाने वाले सिरफिरे पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :पारिवारिक विवाद में मां और बेटी ने की जान देने की कोशिश, अस्पताल में चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details