दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 14, 2023, 12:07 AM IST

ETV Bharat / bharat

Love Horoscope 14 August : जाने आज किन राशियों का जीवनसाथी के साथ रहेगा मतभेद, किन्हें संतान-पत्नी से भी मिलेगी खुशी

Today Love Horoscope : आज सिंह राशि वालों के लाइफ में आज प्रेम की मात्रा अधिक रहेगी. किसी के साथ गलतफहमी होने से मतभेद हो सकता है. मीन राशि आज आप अत्यधिक इमोशनल बने रहेंगे. स्नेहीजनों के साथ संबंध मजबूत बनेंगे. पढ़ें पूरी खबर..

Love Horoscope 14 August
आज का लव राशिफल

मेष राशि (ARIES) :भावनाओं का अतिरेक आपके मन को संवेदनशील बना देगा, इसलिए किसी की वाणी और व्यवहार से आपको बुरा महसूस होगा. माता की अस्वस्थता के कारण आपको चिंता होगी. आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. भोजन में अनियमितता रहेगी. नींद नहीं आने की समस्या रह सकती है

वृषभ राशि (TAURUS)
आज आपका दिन आनंद में गुजरेगा. आपकी चिंता कम होने से राहत का अनुभव होगा. आपका मन प्रेम से परिपूर्ण रहेगा. परिवार के सभी सदस्यों के साथ निकटता बढ़ेगी. किसी छोटी यात्रा की संभावना है.

मिथुन राशि (GEMINI)
आज निर्धारित काम पूरे हो जाने से आप खुशी का अनुभव कर सकेंगे. आप मित्रों और स्नेहीजनों से मिलकर खुशी प्राप्त कर सकेंगे. आपके परिवार में भी खुशी का वातावरण होगा. किसी नए काम की शुरुआत के लिए अभी इंतजार करें.

कर्क राशि (CANCER)
आज का दिन मित्रों और परिजनों के साथ आनंद में व्यतीत कर सकेंगे. उनसे मिलने वाले उपहार से आपको खुशी महसूस होगी. घूमने- फिरने के साथ ही स्वादिष्ट भोजन मिलने का योग है. कोई अच्छा समाचार प्राप्त कर सकेंगे.

सिंह राशि (LEO)
आज आपके लाइफ में प्रेम की मात्रा अधिक रहेगी. किसी के साथ गलतफहमी होने से मतभेद हो सकता है. आप आज केवल अपने काम पर ध्यान दें. प्रिय पात्र के साथ मुलाकात हो सकती है. वाणी पर लगाम नहीं होगी, तो किसी के साथ मनमुटाव या संघर्ष हो सकता है.

कन्या राशि (VIRGO)
संतान और पत्नी से भी खुशी मिलेगी. आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम जीवन में सफलता आपके उत्साह को और बढ़ाएगी. संतान से अच्छे समाचार मिलेंगे. प्रिय व्यक्तियों से मिल सकेंगे. आपको महिला मित्रों से लाभ होगा.

तुला राशि (LIBRA)
प्रेम जीवन में सकारात्मकता रहेगी. आज घर और ऑफिस में अच्छा वातावरण मिलने के कारण आप खुश होंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपके परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. माता से लाभ हो सकता है.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
संतान के साथ अनबन हो सकती है. महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आज प्रेम जीवन में भी नकारात्मकता छायी रहेगी. बेहतर है आज का दिन आप शांति और धैर्य के साथ गुजारें. आपके लिए समस्याएं बढ़ेंगी.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
जीवनसाथी के साथ किसी बात पर मतभेद रहेगा. सर्दी, खांसी या पेट की तकलीफ हो सकती है. किसी भी तरह का ऑपरेशन कराने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आपके मन में चिंता और बेचैनी रह सकती है.

मकर राशि (CAPRICORN)
आज आप दैनिक कामों को किनारे रखकर मनोरंजन तथा लोगों से मिलने- जुलने में समय व्यतीत करेंगे. आप स्वादिष्ट भोजन और प्रवास से खुशी महसूस करेंगे. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. हालांकि बाहर खाने-पीने से आपको बचना चाहिए.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
आज का दिन काम में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा है. परिवार में शांति और मेल-जोल बना रहेगा. आपके तन-मन में ताजगी महसूस होगी. ननिहाल से शुभ समाचार मिलेगा. बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार आएगा. अपने प्रिय के साथ संबंध बहुत अच्छे बने रहेंगे.

मीन राशि (PISCES)
आप अत्यधिक इमोशनल बने रहेंगे. स्नेहीजनों के साथ संबंध मजबूत बनेंगे. काफी मस्ती के मूड में रहेंगे. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. नए काम शुरू कर सकते हैं. अपने प्रिय के साथ मुलाकात आपके उत्साह को बढ़ाएगी. आपको मन और वाणी को नियंत्रण में रखने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details