दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सागर हत्याकांडः सुशील पहलवान के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार अभी तक फरार चल रहा है. इस बीच उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस ने आरोपी सुशील पहलवान के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है.

By

Published : May 10, 2021, 2:18 PM IST

सुशील पहलवान के खिलाफ लुट आउट सर्कुलर जारी
सुशील पहलवान के खिलाफ लुट आउट सर्कुलर जारी

नई दिल्ली:मॉडल टाउन इलाके में हुई पहलवान सागर की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार अभी तक फरार चल रहा है. ओलंपिक पदक विजेता रहे सुशील पहलवान की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उन्हें अब तक कामयाबी नहीं मिली है. इस बीच उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस ने आरोपी सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है ताकि वह विदेश न भाग सके.

क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को छत्रसाल स्टेडियम पर पहलवानों के दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में तीन पहलवान सागर, सोनू और अमित पिटाई से घायल हुए थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सागर की मौत हो गई थी. मौके से पुलिस को कुछ गाड़ियां, दुनाली बंदूक और जिंदा कारतूस मिले थे.

पढ़ेंःबिहार : गंगा नदी में बिखरी पड़ी मिलीं दर्जनों लाशें, सिहर उठे लोग

इस घटना को लेकर मॉडल टाउन थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हत्या के इस मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान का नाम सामने आया है. इस घटना में घायल सोनू ने अपने बयान में सुशील पर पिटाई का आरोप लगाया है. इसके चलते पुलिस सुशील को मुख्य आरोपी मानते हुए उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है.

कई करीबियों से पूछताछ, छापेमारी जारी
इस मामले में सुशील पहलवान की तलाश कर रही दिल्ली पुलिस आसपास के राज्यों में भी छापेमारी कर रही है. इसके अलावा सुशील पहलवान के ससुर गुरु सतपाल समेत उनके कई करीबियों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस का मानना है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील देश छोड़कर भाग सकता है. इसी संदेह में उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details