दिल्ली

delhi

सपा का एक और बड़ा विकेट गिरा सकती है भाजपा, अतीक की सताई पूजा पाल शामिल होंगी!

By

Published : Jul 29, 2023, 8:15 AM IST

Updated : Jul 29, 2023, 2:50 PM IST

सपा विधायक पूजा पाल भाजपा में शामिल हो सकती हैं. भाजपा में शामिल होने से पहले वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगी. यही नहीं पूजा पाल के साथ सपा के और नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. पूजा पाल के भाजपा में आने से भाजपा का पिछड़ा वर्ग कार्ड और मजबूत हो जाएगा.

सपा विधायक पूजा पाल
सपा विधायक पूजा पाल

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी बहुत जल्द समाजवादी पार्टी का एक और बड़ा विकेट गिरा सकती है. इस बार सपा से पूर्व विधायक राजू पाल की पत्नी और वर्तमान सपा विधायक पूजा पाल को भाजपा अपने दल में शामिल कर सकती है. माना जा रहा है कि भाजपा में शामिल होने से पहले पूजा पाल अपने पद से इस्तीफा दे देंगी. भाजपा भविष्य में पूजा पाल को मंत्री पद या सांसद का टिकट जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी दे सकती है. इसके अतिरिक्त पूजा पाल के भाजपा में आने से पार्टी पिछड़ों के बीच में और भी मजबूत होती जाएगी.

भारतीय जनता पार्टी इन दिनों लगातार समाजवादी पार्टी के बड़े विकेट गिरा रही है. इससे पहले पूर्व विधायक दारा सिंह को भाजपा एक बार फिर से अपने दल में शामिल कर चुकी है. सपा के 2022 चुनाव में सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर भी एनडीए में शामिल हो चुके हैं. एक सप्ताह पहले बहुत बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो गए थे. अब भारतीय जनता पार्टी से जुड़े उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया है कि राजू पाल जिनकी हत्या अतीक गैंग ने प्रयागराज में की थी, उनकी पत्नी पूजा पाल को भाजपा अपने पाले में ला सकती है.

सपा विधायक पूजा पाल भाजपा में शामिल हो सकती हैं

फिलहाल, पूजा पाल समाजवादी पार्टी में हैं. राजू पाल हत्याकांड के गवाह की हत्या के मामले में अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर किया जा चुका है, जबकि एक अन्य वारदात में अतीत और उसका भाई हत्या का शिकार हो चुके हैं. ऐसे में पूजा पाल का भाजपा में शामिल होना प्रयागराज क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव 2024 में बड़ा लाभ दे सकता है. कहा तो यहां तक जा रहा है कि सिराथू या प्रयागराज सीट से भारतीय जनता पार्टी पूजा पाल को उम्मीदवार भी बना सकती है. अगले 2 से 3 दिन में पूजा पाल भाजपा में शामिल हो सकती हैं. इससे पहले वे विधायक पद से इस्तीफा दे देंगी. पूजा के साथ में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता भाजपा में आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल पर भड़के संत, कहा, खो चुके हैं मानसिक संतुलन, इसलिए कर रहे हिंदुओं का विरोध

Last Updated : Jul 29, 2023, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details