दिल्ली

delhi

Lesbian Love in Dhanbad: थाने पहुंची दो लड़कियां, कहा- हमने रचा ली शादी

By

Published : Feb 7, 2022, 12:25 AM IST

Updated : Feb 7, 2022, 1:40 AM IST

धनबाद में समलैंगिक रिश्ता (Lesbian Love in Dhanbad) का मामला सामने आया है. मंदिर में दो लड़कियों ने आपस में शादी की और दोनों जोरापोखर थाना पहुंच गयीं. उन्होंने पुलिस को बताया दोनों ने शादी रचा ली है. ये दोनों युवतियां पिछले कई दिनों से लापता थीं, जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा थाना में दी गयी थी.

Lesbian Love in Dhanbad
धनबाद में समलैंगिक रिश्ता का मामला सामने आया

धनबादः जिला में दो युवतियों के लापता होने की शिकायत उनके परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गयी थी. रविवार को दोनों युवतियां खुद ही थाना पहुंच गयीं. थाना पहुंचने के बाद दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक मंदिर में शादी रचा ली है, अब वो दोनों साथ रहना चाहती हैं. इन दोनों लड़कियों का प्रेम प्रसंग काफी लंबे समय से चल रहा था.

धनबाद में लेस्बियन लव (Lesbian Love in Dhanbad) का मामला सामने आया है. मंदिर में दो लड़कियों ने आपस में शादी की और थाना पहुंच गयी. रविवार को जोरापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा की रहने वाली 24 वर्षीय राखी मिर्धा और 23 वर्षीय करिश्मा रावत दोनों थाना पहुंचीं. दोनों ने पुलिस को बताया कि उसने झरिया स्थित दुखरनी मंदिर में शादी रचा ली है, दोनों साथ में रहने की कसमें खाई हैं. दोनों लड़कियों के थाना पहुंचने के बाद पुलिस के द्वारा मामले की सूचना उनके परिजनों को दी गयी. दोनों के परिजन थाना पहुंचे. इस दौरान परिजनों के द्वारा उन्हें समझाने में घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इसके बाद परिजनों के काफी समझाने के बाद दोनों युवतियां अपने अपने घर चली गयी हैं.

इसे भी पढ़ें- Lesbian Love In Dhanbad: सहेली के प्यार में पागल विवाहिता ने पति को छोड़ा, थाने पहुंचा मामला
धनबाद में समलैंगिक रिश्ता का मामला इन दिनों लगातार देखने को मिले रहे हैं. पिछले दिनों भी एक ऐसा ही मामला जिला में देखने को मिला था. जिसमें एक शादीशुदा युवती अपनी सहेली के साथ रहने को लेकर देवघर अपने ससुराल से भागकर धनबाद चली आई थी. यहां पर कई दिनों तक अपनी सहेली के साथ में रहने लगी थी. उसके परिजनों के द्वारा जब दबाव बनाया गया तो दोनों ने महिला थाना पहुंच कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी.

Last Updated : Feb 7, 2022, 1:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details