दिल्ली

delhi

UP: सुलतानपुर में पेशी के दौरान गैंगरेप के तीन आरोपियों को वकीलों ने पीटा, न्यायालय में मची भगदड़

By

Published : Oct 6, 2022, 8:25 PM IST

यूपी के सुलतानपुर में आठवीं की छात्रा से गैंगरेप करने वाले आरोपियों की पेशी के दौरान वकीलों ने धुनाई कर दी. इस दौरान कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई.

गैंगरेप के तीन आरोपियों को वकीलों ने पीटा
गैंगरेप के तीन आरोपियों को वकीलों ने पीटा

सुलतानपुर: आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप मामले में अधिवक्ताओं ने पेशी पर आए तीन अभियुक्तों की जमकर धुनाई कर दी. बीच-बचाव करने पहुंचे एक दारोगा से भी हाथापाई की की बात कही जा रही है. इस दौरान न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी मच गई. सीओ और नगर कोतवाल समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे. इसके बाद मुलजिमों को न्यायालय भेजा गया.

गैंगरेप के तीन आरोपियों को वकीलों ने पीटा.

बता दें कि मामला सुलतानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. यहां आठवीं की छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. सूनसान रास्ते का फायदा उठाकर तीनों आरोपी 13 वर्षीय छात्रा को जंगल की तरफ ले गए. वहां तीनों आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी हरिश्चंद्र, पंकज और संजय निवासी राईबीगो थाना कादीपुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था.

मामले में गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय लाया गया तो आक्रोशित अधिवक्ताओं ने तीनों मुलजिमों की जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी बचाव में सामने आए. इस पर उन्हें भी हाथापाई का सामना करना पड़ा. सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चतुर्वेदी और नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय मौके पर पहुंचे. नाराज अधिवक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया गया. इसके बाद तीनों मुलजिमों को पुलिस कस्टडी में जिला कारागार भेजा गया. इस पूरी घटना के दौरान न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी मची रही.

यह भी पढ़ें-महोबा में युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, 3 पर FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details