दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Last Rites of YouTuber Devraj Patel: महासमुंद में यूट्यूबर देवराज पटेल का हुआ अंतिम संस्कार, सीएम बघेल ने दी श्रद्धांजलि

Last Rites of YouTuber Devraj Patel छत्तीसगढ़ के जाने-माने कॉमेडियन यूट्यूबर देवराज पटेल का पार्थिव शरीर मंगलवार को महासमुंद में उनके गृहग्राम दाबपाली लाया गया. स्थानीय मुक्तिधाम में लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी, जहां विधि विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

By

Published : Jun 27, 2023, 6:13 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 10:10 PM IST

Last rites of YouTuber Devraj patel
महासमुंद में यूट्यूबर देवराज पटेल का हुआ अंतिम संस्कार

महासमुंद में यूट्यूबर देवराज पटेल का हुआ अंतिम संस्कार

महासमुंद: हर किसी को हंसाने वाले छत्तीसगढ़ के जाने माने यूट्यूबर देवराज पटेल की 26 जून को रायपुर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. उनके वीडियो को शेयर और लाइक करने वाली हर आंख ये खबर सुनते ही नम हो गई. गृहग्राम दाबपाली में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी. हर कोई हैरान. अचानक देवराज के दुनिया से विदा लेने की खबर पर मुश्किल से यकीन हुआ. मंगलवार को दाबपाली के मुक्तिधाम में उनके चाहने वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. इसके बाद धार्मिक रीति रिवाजों को मुताबिक उनका अंतिम संस्कार किया गया.

सीएम बघेल ने देवराज को बताया मित्र, दी श्रद्धांजलि:यूट्यूबर देवराज पटेल की असमय मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया. मंगलवार को रायपुर में यूनिफाइड कमांड की बैठक के बाद सीएम बघेल ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि "वह हमारा अच्छा मित्र था. हालांकि उम्र कम थी लेकिन बिल्कुल मित्रवत संबंध थे. क्योंकि उनका व्यवहार और काम करने का तरीका सबको हंसाता था और सब को हंसाते हंसाते खुद ही चले गए. बड़ा अफसोस है."

सीएम बघेल ने दी श्रद्धांजलि

दाबपाली में किया गया अंतिम संस्कार:यूट्यूबर देवराज पटेल का गृहग्राम दाबपाली महासमुंद जिले के बागबाहरा ब्लाॅक में आता है. मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर रायपुर से महासमुंद लाया गया. एंबुलेंस दाबपाली में पहुंचते ही पिता घनश्याम पटेल और मां गौरी पटेल की आंखें छलक उठीं. मां बाप का गम देखकर समूचा गांव रो पड़ा. गांव में देवराज का पार्थिव शरीर आते ही भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा. घरवालों को ढांढस बंधाने के साथ ही लोग खुद के जज्बात काबू करते नजर आए. शाम को दाबपाली के ही मुक्तिधाम में विधि विधान से देवराज पटेल का अंतिम संस्कार किया गया.

YouTuber Devraj Patel Died: कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे छत्तीसगढ़ यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख
VIDEO: 'कका स्मार्ट लगथे' सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े CM भूपेश
खुद के वीडियो पर गलत कमेंट पढ़ छोड़ दिया था सोशल मीडिया, अब एक्टिंग में ही करियर बनाएंगे देवराज

सदमे में देवराज पटेल का परिवार: देवराज पटेल के पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित करने वाले पहुंचते रहे और परिवार को ढांढस बंधाते रहे. बावजूद इसके दाबपाली गांव अपने जज्बात के छिपा नहीं पा रहा था. गलियां सूनी, सड़कों पर सन्नाटा और हर आंखों में आंसू लोगों को अपने चहेते देवराज के प्रेम को बयां कर रहे थे. पिता घनश्याम पटेल और मां गौरी पटेल को अभी तक अपने लाडले के जाने का यकीन ही नहीं हो पा रहा. दोनों अभी तक सदमें में हैं वहीं परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Jun 27, 2023, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details