दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2021, 9:25 PM IST

पुलिस के प्रवक्ता के बयान जारी कर कहा कि हाजिन शहर में आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में जानकारी मिलने पर हाजिन के गुंडजहांगीर इलाके में पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा नाकाबंदी की गई. इस दौरान आतंकी पकड़ा गया है.

Laskar-e-Taiba
लश्कर-ए-तैयबा

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर के हाजिन बांदीपोरा से सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को लश्कर-ए-तैयबा (Laskar-e-Taiba) के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया. पुलिस के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि हाजिन शहर में आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में जानकारी मिलने पर हाजिन के गुंडजहांगीर इलाके में पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा नाकाबंदी की गई. इस दौरान बेहद संदिग्ध तरीके से व्यवहार करने वाले एक व्यक्ति को पकड़ा गया.

भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश नाकाम, आतंकी ढेर, हथियार बरामद

प्रवक्ता ने आगे बताया कि उसकी पहचान हाजिन के चंदरगीर निवासी मुजम्मिल शेख उर्फ अबू माविया के रूप में हुई है. तलाशी के दौरान उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद, एक चीनी पिस्तौल और गोलियां बरामद की गई हैं. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति हाल ही में प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुआ था और उसे हाजिन शहर और उसके आसपास विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देने का काम सौंपा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details