दिल्ली

delhi

Rape Attempt: फौजी की पत्नी से रेप का प्रयास, महिला ने काटी आरोपी की नाक

By

Published : Jan 17, 2023, 4:47 PM IST

उत्तराखंड के गदरपुर में सेना में तैनात फौजी की पत्नी छत पर परिजनों से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. तभी मकान मालिक ने उसकी अस्मत लूटने की कोशिश की. पीड़िता ने इस दौरान आरोपी की नाक दांत से काट दी.

Rape Attempt
फौजी की पत्नी से रेप का प्रयास

रुद्रपुर:एक शिक्षक ने इस पेशे को बदनाम करने की कोशिश की, लेकिन सिर पर हैवानियत सवार आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका. आरोपी ने एक महिला से रेप करने की कोशिश की. सूचना पाकर पहुंचे महिला के पति ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने मचाया शोर:गदरपुर में सेना में तैनात फौजी की पत्नी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पेशे से शिक्षक है. पीड़िता ने मकान मालिक के चंगुल से भागने के लिए दांत से उसकी नाक तक काट दी. मौके पर पहुंचे पति ने आरोपी को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक फौजी दो माह से आरोपी के मकान में किराए में रह रहा था. 15 जनवरी को मकान मालिक का परिवार रिश्तेदारी में गया हुआ था. इस दौरान मकान मालिक घर पर अकेला था. मकान मालिक ने फौजी के ड्यूटी पर जाते ही छत पर परिजनों से बात कर रही उसकी पत्नी को खींच लिया और जबरदस्ती करने लगा.
पढ़ें-हैवान पिता ने अपनी 14 साल की बेटी से किया रेप, बड़ी बेटी को बना चुका था हवस का शिकार, गिरफ्तार

पीड़िता ने आरोपी का काटा नाक:लेकिन चीख पुकार सुन कर वीडियो कॉल में बात कर रहे परिजनों ने जवान को मामले की सूचना दी. जब तक जवान घर पहुंचा तब तक आरोपी उसकी पत्नी को कमरे में ले जा कर जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान महिला ने दांत से आरोपी की नाक काट ली. जिसके बाद फौजी द्वारा आरोपी मकान मालिक को दबोच कर पुलिस के हवाले किया गया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी का इलाज करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details