दिल्ली

delhi

अनैतिक संबंधों के शक में बच्चा समेत 4 को उतारा मौत के घाट, किया सरेंडर

By

Published : Aug 24, 2021, 1:17 PM IST

Updated : Aug 24, 2021, 1:43 PM IST

गुरुग्राम में एक मकान मालिक ने चार लोगों की हत्या कर दी. दरअसल उसे शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अनैतिक संबंध हैं. जिसके बाद उसने अपनी पुत्रवधु समेत किराएदार, उसकी पत्नी और एक बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी.

अनैतिक संबंधों के शक
अनैतिक संबंधों के शक

गुरुग्राम :हरियाणा केसाइबर सिटी गुरुग्राम (Cyber City Gurugram) में चार लोगों की बेरहमी से हत्या (4 people Murder) कर दी गई है. मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं, जबकि एक बच्ची घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हत्या के पीछे अनैतिक संबंधों का शक वजह बताया जा रहा है. घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने (Rajendra Park Police Station) की है. जहां सुबह-सुबह एक शख्स ने सरेंडर किया और कहा कि उसने 4 लोगों की हत्या की है.

दरअसल, गुरुग्राम में एक मकान मालिक राव राय सिंह, जो एक पूर्व फौजी है और अब एक संपत्ति डीलर है, को शक था कि उसकी पुत्रवधु सुनीता और किराएदार कृष्णा कुमार के बीच अनैतिक संबंध हैं, जिसके बाद मकान मालिक ने हत्या के इस वारदात को अंजाम दिया. मकान मालिक ने अनैतिक संबंधों के शक में अपनी पुत्रवधु सुनीता, किराएदार कृष्णा कुमार सहित किराएदार की पत्नी और उसके एक बच्चे की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद राव राय सिंह ने नजदीक के राजेंद्रपार्क थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया.

अनैतिक संबंधों के शक में हत्याकांड

पढ़ें :गुरुग्राम: ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने किया युवती के साथ गैंगरेप, दो गिरफ्तार

वारदात को सुनने के बाद थाने में मौजूद पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. जहां एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया. उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके बच्चे की हत्या कर दी थी. हालांकि, पुलिस का कहना है कि एक बच्ची घायल है. जिसका सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हत्या की वारदात को (Murder Incident) अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया. हत्यारोपी ने बताया कि उसकी पुत्रवधु सुनीता और किरायेदार कृष्ण कुमार के बीच अनैतिक संबंध थे, जिसे लेकर दो सालों से परिवार में झगड़े हो रहे थे. वहीं, घर के मालिक राव राय सिंह की चेतावनी के बावजूद कृष्ण कुमार न घर खाली कर रहा था और न ही अनैतिक संबंध खत्म कर रहा था, जिसकी वजह से राव राय ने यह कदम उठाया.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 24, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details