दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नौकरी से निकाला तो कंपाउंडर ने भर दी डॉक्टर की मांग, फोटो-वीडियो किया वायरल

समस्तीपुर (Samastipur) के दलसिंहसराय में नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग भर दी. सिर्फ इतना ही नहीं, उसने अपनी करतूत की तस्वीरें लीं, वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jul 13, 2021, 5:11 PM IST

Updated : Jul 14, 2021, 10:04 AM IST

compounder
compounder

समस्तीपुर :बिहार केसमस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां दलसिंसराय प्रखंड की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी(Medical Officer) की मांग उनके ही एक पूर्व कंपाउंडर ने जबरन भर दी. कंपाउंडर ने घटना की तस्वीर खींची, वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद इस घटना की चारों ओर चर्चा होने लगी. लोग चटखारे लेकर तस्वीर और वीडियो देखने लगे.

जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का दलसिंहसराय में निजी अस्पताल है. उसी अस्पताल में बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कंपाउंडर के रूप में काम करता था.

compounder

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले महिला चिकित्सक ने कंपाउंडर सुमित को नौकरी से निकाल दिया था. तब से वह खार खाये हुए था. उसी का बदलना लेने के लिए सुमित अस्पताल में चिकित्सक के कक्ष में घुस गया और मांग भर दी. इस पूरे घटनाक्रम को उसने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और बाद में उसे वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें-बड़े काम है ये 'आधार', अमन बने आमिर को दिलाई असली पहचान

वीडियो वायरल होने के बाद पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि कंपाउंडर ने जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बात को लेकर उन्होंने दलसिंहसराय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही असली वजह का पता चल पाएगा.

Last Updated : Jul 14, 2021, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details