दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

UP: कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे थे तीन मजदूर, दम घुटने से एक की मौत, दो गंभीर

बरेली में दम घुटने के कारण एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 29, 2022, 9:39 PM IST

ि
ि

जानकारी देता रेस्टोरेंट का मालिक.

बरेली:कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर तीन कारीगर सोए हुए थे. इस दौरान दम घुटने से एक युवक की मौत. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के मार्शमैलो रेस्टोरेंट के सुमित, संजीव और कुंवर पाल तीनों कर्मचारी बुधवार की देर रात होटल का काम खत्म करने के बाद कमरे में सोने चले गए थे. अधिक सर्दी होने के कारण उन्होंने कोयले की अंगीठी जलाई थी. बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर तक जब तीनों कर्मचारी अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो उनके होटल के अन्य कर्मचारियों ने जाकर कमरे में देखा तो तीनों बेहोशी की हालत में पड़े थे. आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने संजीव को मृत घोषित कर दिया. जबकि सुमित और कुंवर की हालत नाजुक बताई जा रही है.

रेस्टोरेंट के मालिक कृष्णा ने बताया कि रेस्टोरेंट में काम करने वाले तीन कर्मचारी सुमित, संजीव और कुंवर पाल बुधवार रात में लगभग 11:00 बजे काम खत्म करने के बाद कमरे में सोने चले गए थे. जब दोपहर तक वह नहीं आए तब जाकर देखा तो तीनों बेहोश पड़े थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां संजीव की मौत हो गई. यह लोग ठंड से बचने के लिए कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर सोए थे.

प्रेम नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट के तीन कर्मचारी कमरे में बेहोशी की हालत में मिले थे. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो का इलाज जारी है. कहा कि, संभवत कोयले की अंगीठी जलाने के चक्कर में दम घुटने से मोत हुई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details