दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुसाइड से पहले वीडियो बना कोमल ने किया वायरल, कहा- सॉरी पापा आपकी बात नहीं मानी और सुनी

गुजरात के अहमदाबाद की आयशा खान की तरह धनबाद में एक रेलवे कर्मी की पत्नी कोमल पटेल ने सुसाइड वीडियो बनाकर अपनी जान दे दी. मौत से पहले अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला. जिसमें उसने आपबीती बयां की.

By

Published : May 20, 2021, 8:35 PM IST

komal-suicide
komal-suicide

धनबाद : जिला के धनसार थाना क्षेत्र के महावीर नगर भूदा में रेलवे कर्मी आलोक कुमार प्रसाद की पत्नी 21 वर्षीय कोमल पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के पहले उसने एक वीडियो बनाई. जिसमें वह अपने दर्द को बयां कर रही हैं कि आखिर उसने यह आत्महत्या क्यों की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर उसने आत्महत्या कर ली.


मृतक कोमल रो-रोकर कह रही है कि 'एम सॉरी मैं सुसाइड करने जा रही हूं. गलती किए हम ससुराल आ कर, सॉरी पापा हम आपकी बात नहीं मानी और सुनी. हमको लगा कि हमारा पति सुधर गया, पर फिर से हमारे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था. मरने से पहले हम अपने पापा से कहना चाहती हूं कि मेरा बेटा का ख्याल रखिएगा, अपना ही बेटा समझिएगा.'

सुसाइड से पहले कोमल ने बनाया वीडियो.

मृतक के पिता उमेश प्रसाद ने कोमल के पति आलोक कुमार प्रसाद, उनकी मां, बहन और बहनोई के खिलाफ दहेज के लिए कोमल की हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद आलोक पूरे परिवार के साथ फरार है. दो साल पहले कोमल की शादी पाथरडीह ग्रुप डी में कार्यरत आलोक कुमार प्रसाद से हुई थी. आरोप है कि पति की ओर से चार पहिया वाहन की मांग की जा रही थी.

अहमदाबाद की आयशा खान ने आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो

आयशा खान ने 25 फरवरी को अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली थी. आयशा का पति आरिफ खान और ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे. अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट में कूदकर आत्महत्या करने वाली विवाहिता, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ. उसके पति आरिफ को गुजरात पुलिस ने पाली से गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details