दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

खेसारी लाल यादव ने ललका टी शर्टवा गाना लॉन्च किया, यामिनी सिंह के साथ करते दिखे रोमांस

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने मंगलवार को अपने वाराणसी में 'ललका टी शर्टवा' गान लॉन्च किया. इस गाने में खेसारी लाल यादव कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में दिख रहे हैं.

By

Published : May 3, 2023, 8:22 AM IST

Updated : May 3, 2023, 11:08 AM IST

Etv Bharat
खेसारी लाल यादव ने ललका टी शर्टवा गाना लॉन्च

वाराणसी में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव

वाराणसी:भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मंगलवार को अपने एक नए गाने 'ललका टी शर्टवा' की लॉन्चिंग के लिए वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मशहूर अभिनेत्री यामिनी सिंह भी नजर आईं. गाने में दोनों ने जमकर रोमांस करते नजर आये हैं. वहीं, दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है. गाने की लॉन्चिंग के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार ने इसके पीछे की कहानी का भी जिक्र किया. ललका टी- शर्टवा गाना अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में दिख रहे हैं.

वहीं, आकांक्षा दुबे के खुदकुशी मामले में खेसारी ने समर सिंह पर नाराजगी जताते हुए कहा, 'मर्द होने का मतलब ये नहीं है कि आप किसी पर हाथ उठाएंगे. जो व्यक्ति किसी महिला का सम्मान नहीं करता. वह अपनी मां का भी सम्मान नहीं करता.' वहीं उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की खूब तारीफ की. खेसारी ने कहा, 'यूपी में जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है, कलाकारों में असुरक्षा की भावना खत्म हो गई है. भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर लोकेशन और माहौल देखने को मिल रहा है.

रतलब है कि गाना ‘ललका टी- शर्टवा’ को खेसारी लाल यादव ने सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने की लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने तैयार की है. वहीं संगीत आर्य शर्मा का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं. इस गाने के कोरियोग्राफर सुशांत चंदन हैं. परिकल्पना विवेक सिंह की है. गाने के वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी निकाय चुनाव: मतदान के महीने में 3 हजार करोड़ से अधिक की पी गई शराब

Last Updated : May 3, 2023, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details