दिल्ली

delhi

Khan Sir के कश्मीर को शांत करने के उपाय पर भड़के लोग, बैन लगाने की मांग, देखें VIDEO

By

Published : Jan 29, 2023, 6:37 AM IST

Updated : Jan 29, 2023, 6:43 AM IST

बिहार वाले खान सर पढ़ाने के अंदाज को लेकर हमेशा विवादों में रहे हैं. खान सर का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको लेकर लोगों ने खान सर पर बैन लगाने की मांग की है. जानिए क्या है मामला...

खान सर का वायरल वीडियो
खान सर का वायरल वीडियो

खान सर का वायरल वीडियो

पटनाः बिहार के पटना वाले खान सर (Khan sir video viral) एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं. लोगों ने खान सर के यूट्यूब चैनल को बैन करने की मांग कर रहे हैं. खान सर के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें वे तिब्बत के बारे में पढ़ा रहे हैं. जिसमें वे कश्मीर में प्रदर्शन करने वाले को रोकने का तरीका बता रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद यूजर खान सर के चैनल को बंद करने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःWow! तेजस्वी यादव का गाना सुना क्या?, बॉलीवुड सिंगर अभिजीत के साथ सुर में सुर मिलाया तो गूंजी तालियों की गड़गड़हट

लोगों ने निकाली भड़ासःवायरल वीडियो को लेकर सवाल उठने लगा है कि कोई शिक्षक इस तरह से कैसे पढ़ा सकता है. कुछ लोग कह रहे हैं शिक्षक होकर छात्रों को भड़काने का काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर लोग लगातार भड़ास निकाल रहे हैं. @Meer Faisal नामक युवक ने इस वीडियो को ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. जिसमें उसने लिखा है कि खान सर बहुत अच्छा पढ़ाते हैं, लेकिन बच्चों को पढ़ाते वक्त कश्मीरियों के लिए जो भाषा का बोल रहे हैं, वह शोभा नहीं देता है.

मुफ्त में ज्ञान बांटने से कोई महान नहीं होताः20 million फॉलोअर वाले खान सर से यह उम्मीद नहीं थी. वे छत्रों को भड़काने का काम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि खान सर औरो के लिए अच्छे हो लेकिन इस तरह की बात कहना निहायत की घटिया है. मुफ्त में ज्ञान बांटने से कोई महान नहीं हो जाता है. एक यूजर @TanveerPost ने लिखा है कि टीचर का काम बच्चों को शिक्षा देने है लेकिन ये तो कश्मीरी मुस्लिमों को मिटाने की बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लगातार खान सर का विरोध हो रहा है.

खान सर पर बैन लगाने की मांगः वायरल वीडियो में खान सर कह रहे हैं कि 'चीन ने तिब्बत के परिवार के लोगों को अलग अलग कर दिया. सभी लोग अलग-अलग हो गए. वे आज तक एक दूसरे की तलाश कर रहे. तिब्बत के आजादी की मांग नहीं उठ सके. आज तक परिवार वाले एक दूसरे को खोज रहे हैं. कश्मीर वाला यहीं रह गया है. भारत सरकार को चाहिए कि एक को गुजरात भेज दें, दूसरे को कन्याकुमारी और एक को बिहार ले आए जो लिट्ठी चोखा खाएगा. जो ज्यादा पत्थरबाजी कर रहा है उसे अंडमान निकोबार भेज दें. इसके बाद यूजर खान सर पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 29, 2023, 6:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details