दिल्ली

delhi

ब्लैक मैजिक : धन संपत्ति के लिए दंपती ने दे डाली महिलाओं की बलि

By

Published : Oct 11, 2022, 3:41 PM IST

आरोपियों ने पहले महिलाओं के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले. इसके बाद उन्हें दफना दिया. मृतक महिलाओं के नाम रोसिली (50) और पद्माम (52) बताए जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोच्चि : केरल के त्रिरुवल्ला में चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. धन और संपत्ति की प्राप्ति के लिए एक दंपती ने दो महिलाओं की बलि दे दी. पुलिस ने इस मामले में पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले महिलाओं के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले. इसके बाद उन्हें दफना दिया. मृतक महिलाओं के नाम रोसिली (50) और पद्माम (52) बताए जा रहे हैं.

दोनो महिलाएं 26 सितंबर से लापता थीं. पुलिस जब दोनों के लापता होने का मामला जांच कर रही थी, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि महिलाओं की बलि दी गई है. पुलिस ने इस मामले में त्रिरुवल्ला के रहने वाले बगवंत सिंह और उसकी पत्नी लीला के साथ एक अन्य आरोपी मुहम्मद शफी और शिहाब को गिरफ्तार किया है. सभी से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं को एर्नाकुलम से यहां लाया गया था और दोनों की हत्या तिरुवल्ला में की गई. शिहाब पर कथित तौर पर महिलाओं को लालच देकर तिरुवल्ला लाने का आरोप है. वहीं, बगवंत सिंह और उसकी पत्नी लीला पर दोनों महिलाओं की बलि देने का आरोप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details