दिल्ली

delhi

केरल: दुल्हन ने अपनी शादी में चलाई टैंकर लॉरी, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Jan 8, 2023, 10:57 PM IST

केरल के त्रिशूर जिले में एक दुल्हन ने अपनी शादी में ट्रैंकर लॉरी चलाकर लोगों को हैरान कर दिया. दुल्हन अपने दूल्हे के साथ चर्च हॉल से रिशेप्शन हॉल तक टैंकर लॉरी चलाकर गई थी.

bride drives tanker lorry in her wedding
दुल्हन ने अपनी शादी में चलाई टैंकर लॉरी

दुल्हन ने अपनी शादी में चलाई टैंकर लॉरी

त्रिशूर (केरल): त्रिशूर जिले में एक दुल्हन ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए अजीबो गरीब कारनाम किया. उसने अपनी सगाई के दिन चर्च हॉल से रिसेप्शन हॉल तक टैंकर लॉरी चलाकर सभी मेहमानों को हैरान कर दिया और इलाके में यह कारनामा चर्चा का विषय बना रहा. मनालुर की मूल निवासी दुल्हन दलिशा, कंजिरापिल्ली के मूल निवासी दूल्हे हैनसन के साथ टैंकर लॉरी को आधा किलोमीटर दूर हॉल तक ले गई.

दोनों खाड़ी देश में टैंकर लॉरी चालक हैं. डेलिशा एक टैंकर लॉरी चालक बनना चाहती थी, जब वह अपने खाली समय में अपने पिता डेविस, एक टैंकर लॉरी चालक के साथ यात्रा करती थी. उन्होंने पढ़ाई के साथ ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया. डेलिशा, जो अपने पिता के साथ टैंकर लॉरी चलाती थी, बाद में अपने पिता के बिना कोच्चि से पेट्रोल लाने और मलप्पुरम पंप पर पहुंचाने के लिए टैंकर लॉरी चलाती थी.

फिर गल्फ कंपनियां डेलिशा के लिए नौकरी की पेशकश लेकर आईं, जिसने मीडिया का ध्यान आकर्षित किया. खाड़ी में एक टैंकर लॉरी चालक के रूप में काम करने के बाद, वह एक जर्मन कंपनी के लिए एक टैंकर लॉरी चालक हैन्सन के करीब आ गईं. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों के परिवारों ने बातचीत कर दोनों की शादी तय कर दी.

पढ़ें:केरल फूड पवेलियन विवाद: पाक विशेषज्ञ पझायिदम मोहनन नंबूदरी अगले समारोह में नहीं लेगें हिस्सा

उनकी शादी समारोह का एक कार्यक्रम शनिवार दोपहर उत्तरी कारमुक में सेंट एंथोनी चर्च में आयोजित किया गया था. समारोह के बाद नवविवाहित जोड़ा टैंकर लॉरी में सवार होकर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों के साथ फोटो खिंचवाते हुए रिशेपशन हॉल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details