दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केन्या की युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

ग्रेटर नोएडा में रह रही केन्या की युवती ने रविवार को 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (kenyan girl suicide in greater noida) कर ली. यह मामला कासा ग्रैंड सोसायटी का है. आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है.

By

Published : Dec 27, 2021, 8:59 AM IST

Updated : Dec 27, 2021, 9:44 AM IST

केन्या की युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान
केन्या की युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश का शहर ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के कासा ग्रैंड सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर एक विदेशी लड़की (kenyan girl suicide in greater noida) ने आत्महत्या कर ली. युवती केन्या की बताई जा रही है. इस हादसे के बाद सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे, जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी आत्महत्या के संबंध में कोई स्पष्ट कारण सामने निकलकर नहीं आया है. ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 क्षेत्र में 25 साल की विन्नी मुनयासा इदाम्बो (WINNIE MUNYASA IDAMBO) ने आत्महत्या कर ली. वह केन्या (thika kenya) की नागरिक थी. विन्नी मुनयासा इदाम्बो (WINNIE MUNYASA IDAMBO) को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.

ये भी पढ़ें-Delhi Courts Weekly Round-Up: पिछले सप्ताह के कुछ खास ऑर्डर-जजमेंट पर एक नजर

ये भी पढ़ें- कालिंदीकुंज में 16 वर्षीय युवक की गला काटकर हत्या

घटना की जानकारी होने पर तत्काल मौके पर थाना beta-2 पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है. अभी मौके से कोई सुसाइड नोट प्राप्त होने की सूचना नहीं है. थाना बीटा-2 पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है. कई अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रख कर जांच की जा रही है.

विशाल पांडेय, एडिशनल डीसीपी, ग्रेटर नोएडा

Last Updated : Dec 27, 2021, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details