दिल्ली

delhi

त्रिक्काक्कारा उपचुनाव में लव-नारकोटिक जिहाद अहम मुद्दा : केरल भाजपा

By

Published : May 9, 2022, 7:39 AM IST

केरल भाजपा उपाध्यक्ष नेता एएन राधाकृष्णन ने त्रिक्काक्कारा उपचुनाव के लिए लव-नारकोटिक जिहाद को बताया अहम मुद्दा. साथ ही कहा कि 2011 भाजपा को पहले 5000 वोट मिले थे. तब से अब तक 400 गुना की बढ़ोतरी हुई है. इस बार यदि हम इस आंकड़े को दोगुना करने में सफल हो जाते हैं तो चुनाव परिणाम हमारे अनुकूल होंगे.

केरल भाजपा उपाध्यक्ष राधाकृष्णन  एएन राधाकृष्णन
केरल भाजपा उपाध्यक्ष राधाकृष्णन एएन राधाकृष्णन

कोच्चि (केरल) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एएन राधाकृष्णन ने कहा कि आगामी त्रिक्काक्कारा विधानसभा उपचुनाव में लव जिहाद और मादक जिहाद मुख्य मुद्दे होंगे. भाजपा ने थ्रीक्काकारा से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राधाकृष्णन को मैदान में उतारा है जहां 31 मई को मतदान होंगे. राधाकृष्णन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "भाजपा ने पिछले तीन महीनों में चुनाव की तैयारी पूरी कर ली है. यहां स्थिति बहुत अनुकूल है. 2011 तक, एनडीए को त्रिक्काकारा में 5,000 वोट मिले थे परंतु अब यह 400 गुना बढ़ गया है. इसलिए जीतने की संभावना ज्यादा है यदि इससे दो गुना अधिक बढ़ाते हैं. उपचुनाव अभियान का मुख्य फोकस नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए विकास कार्य हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की सरकार द्वारा उठाए गए "जनविरोधी" कदमों से लोगों को बताएंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि धार्मिक अल्पसंख्यकों के मुद्दे काफी चिंता का विषय हैं. पाला के बिशप के खिलाफ झूठा मामला उठाने के बाद जनता में काफी आक्रोश है. यह सब चुनाव के माहौल में हो रहा है. बिना लोगों को अलर्ट किए पुलिस की मदद से के-रेल (K-rail) का पत्थर बिछाने पर भी चर्चा की जाएगी. लव जिहाद और मादक जिहाद प्रमुख मुद्दे होंगे क्योंकि इससे सामाजिक संतुलन बिगड़ता है. सभी वर्ग के लोग इसके खिलाफ हैं. हाल में हुए हत्या, बलात्कार और आत्महत्या आदि प्रमुख चिंता का विषय जिस पर जनता का ध्यान आकर्षित किया जाएगा.

बता दें कि राधाकृष्णन केरल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. उन्होंने पिछले साल के विधानसभा चुनाव में त्रिशूर के मनालूर से चुनाव लड़ा था. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष 36,566 वोट हासिल करके तीसरे स्थान पर रहे थे. इससे पहले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने उमा थॉमस को और लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) ने जो जोसेफ को थ्रीक्काकारा के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

यह भी पढ़ें-केरल मंदिर महोत्सव में छतरी पर वीडी सावरकर की छवि पर हुआ विवाद

एएनआई

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details