दिल्ली

delhi

सीमा हैदर को लेकर करणी सेना की चेतावनी, कहा-कार्रवाई करो नहीं तो हम बॉर्डर पर फेंक आएंगे

By

Published : Jul 18, 2023, 8:20 PM IST

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (Karni Sena warning Seema Haider) को लेकर आए दिन तरह-तरह की बयानबाजी सामने आ रही है. इस कड़ी में करणी सेना ने भी सख्त लहजे में सीमा हैदर पर कार्रवाई की मांग उठाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीमा हैदर पर करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है.

अलीगढ़ :अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी सुर्खियों में है. सीमा हैदर के भारत आने के मकसद पर तरह-तरह के सवाल उठते रहे हैं. यूपी एटीएस भी सीमा हैदर, सचिन और सचिन के पिता से पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी पर मामले पर तरह -तरह की टिपणियां भी की जा रहीं हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल ने सीमा हैदर पर बड़ा बयान दिया. कहा कि सीमा हैदर पाकिस्तानी एजेंट और आतंकवादी हैं. अगर एटीएस जल्द उन पर कार्रवाई नहीं करती है तो करणी सेना खुद सीमा हैदर को उठाकर पाकिस्तान की सीमा पर फेंक आएगी.

शरीर में लगी हो सकती है चिप :करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल ने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुस्तान कोई अनाथ आश्रम नहीं है. जिसका मन होता है यहां पर चला आता है. जिस तरीके से वह आईं हैं, वह बिल्कुल इस बात की ओर इशारा करता है कि वह पाकिस्तानी एजेंट हैं. एटीएस उनसे पूछताछ कर रही है. मीडिया में मामला काफी हाई लाइट होने के बावजूद प्रशासन बिल्कुल शांत बैठा है. करणी सेना ने सनातन धर्म और देशहित के लिए यह संगठन बनाया है. ऐसे आतंकवादी को चेक किया जाना जरूरी है. हो सकता है उसके शरीर में कोई चिप लगी हो. वह चार बच्चों को लेकर आई हैं.

करणी सेना ने सीमा हैदर को लेकर दी खुली चेतावनी.

यह भी पढ़ें :चार इंटरनेशनल बार्डर लांघकर भारत आने वाली सीमा हैदर पाक जासूस भी हो सकती है!

सीमा हैदर देश के लिए खतरा :राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि सीमा हैदर का पाकिस्तान से दुबई जाना, दुबई से नेपाल, फिर नेपाल से भारत आना, इसके बाद ये कहना कि भारत के लिए वीजा नहीं मिला. जब वीजा नहीं मिला और पाकिस्तान से हमारे संबंध अच्छे नहीं हैं तो उन्हें यहां आने की क्या जरूरत है. लव का यह मामला चर्चाओं में है, किसी को यह नहीं दिख रहा कि यह पूरे देश के लिए खतरा है. एटीएस अगर जल्द ही मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो करणी सेना सीमा हैदर को उठाकर पाकिस्तान के बॉर्डर पर ले जाकर फेंक आएगी. करणी सेना ने यह ठाना हुआ है कि देश हित में और सनातन के हित में जितने भी काम हो सकते हैं, वे किए जाएंगे, भले ही इसके लिए कोई भी बलिदान देना पड़े.

हिंदुस्तान कोई धर्मशाला नहीं :मुकेश सिंह रावल ने कहा कि हिंदुस्तान कोई धर्मशाला नहीं है. आज सीमा हैदर 4 बच्चों को लेकर आई हैं, एक साल बाद देखेंगे तो वह 40 बच्चों को लेकर रोजगार मांगेंगी. हिंदुस्तान में रहने वालों के लिए रोजगार सही तरीके से उपलब्ध नहीं है. हम यहां इनको पालने के लिए थोड़ी बैठे हैं. मेरी मांग है कि सीमा हैदर की स्कैनिंग की जाए. 15 अगस्त नजदीक आ रहा है हो सकता है इस खास दिन के लिए कोई प्लानिंग बनी हो. सीमा हैदर को क्यों खुले में छोड़ दिया गया है.

यह भी पढ़ें :सीमा हैदर ने काठमांडू के रास्ते भारत में किया था प्रवेश, इस इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details