दिल्ली

delhi

कर्नाटक सेक्स सीडी कांड : पूर्व मंत्री जारकीहोली ने दिया इस्तीफा

By

Published : Mar 9, 2021, 1:09 PM IST

कर्नाटक में सेक्स सीडी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. सेक्स स्कैंडल टेप को लेकर जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने इस्तीफा दे दिया था. अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत वापस लेने की बात कही है.

रमेश जारकीहोली
रमेश जारकीहोली

बेंगलुरु : कर्नाटक सेक्स सीडी कांड में नाम आने के बाद मंत्री रमेश जारकीहोली ने इस्तीफा दे दिया है. रमेश जारकीहोली ने कहा कि इस सीडी में कोई सच्चाई नहीं है, यह एक साजिश है, मै निर्दीष हूं, मुझे चार महीने पहले की सीडी के बारे में पता चला, मैंने फिर अपने भाई को बताया था कि मैंने कुछ गलत नही किया है.

अपने इस्तीफे के बारे में बताते हुए पर्व मंत्री रमेश जारकीहोली ने कहा कि मुझे हाईकमान से भी यह कहा गया है कि ऐसा करने से कानूनी मदद मिल सकती है, तब भी मैंने कहा कि मैं इससे लडूंगा मीडिया ने मुझे खलनायक और नायक बनाया इस्तिफा मेरा फैसला है.

पढ़ें : कर्नाटक सेक्स सीडी कांड : पूर्व मंत्री जारकीहोली को राहत, कल्लाहल्ली वापस लेंगे शिकायत

बता दें शिकायतकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने मामला वापस ले लिया है. इस बीच, रमेश जारकीहोली के भाई बालचंद्र जारकीहोली ने आरोप लगाया कि राज्य में बड़ा षड्यंत्र हुआ, जिसमें चार टीम जारकीहोली को बदनाम करने और पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को निशाना बनाने में लगी हुई है.मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनके भाई और एक महिला के कथित वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. कार्यकर्ता ने जारकीहोली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने महिला को कर्नाटक विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में नौकरी देने के बहाने उसका यौन उत्पीड़न किया. संवाददाताओं से बात करते हुए कल्लाहल्ली ने कहा कुमारस्वामी के आरोपों से मैं काफी व्यथित हूं कि मैंने पांच करोड़ रुपये का सौदा किया. इसलिए मैंने शिकायत वापस लेने का फैसला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details