दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 17, 2022, 9:35 PM IST

Updated : Mar 17, 2022, 10:41 PM IST

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक: पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म रिलीज होने पर प्रशंसकों ने मनाई उनकी जयंती

कन्नड़ अभिनेता दिवंगत पुनीत राजकुमार के आज 47वें जन्मदिन पर उनकी आखिरी फिल्म जेम्स रिलीज की गई. पांच भाषाओं में रिलीज की गई इस फिल्म को देखने के लिए थियेटरों में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान प्रशंसकों ने अभिनेता के कटआउट पर माला पहनाने के अलावा आतिशबाजी व नाच गाकर जन्म दिन मनाया.

Puneet Rajkumars film James release
पुनीत राजकुमार की फिल्म जेम्स रिलीज

बेंगलुरू : कन्नड़ अभिनेता दिवंगत पुनीत राजकुमार का आज 47वां जन्मदिन है. इस विशेष दिन उनकी आखिरी फिल्म, जेम्स रिलीज की गई है. इस दौरान जनता और मशहूर हस्तियों ने कन्नड़ फिल्म जगत के सुपरस्टार को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. पुनीत राजकुमार की जयंती पर फिल्म के रिलीज होने पर उनके प्रशंसकों ने कटआउट लगाकर जश्न मनाया. इसी क्रम में दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के भाई राघवेंद्र राजकुमार और परिवार के अलावा अभिनेता श्रीमुरली ने बेंगलुरू के वीरेश थियेटर में पुनीत राजकुमार की फिल्म देखी. वहीं प्रशंसकों ने थियेटर प्रांगण में ही एक मंदिर का मॉडल स्थापित बना दिया था. साथ ही थियेटर में आज हुए छह शो चुके थे जो पहले ही हाउसफुल हो गए थे.

एक रिपोर्ट.

वीरेश थियेटर के अलावा अन्य 30 सिनेमाघरों में दिवंगत अभिनेता राजकुमार के कट आउट लगाए गए थे जिन्हें क्रेन की मदद से फूलों की मालाओं से सजाया गया था. वहीं आतिशबाजी करने के साथ उल्लास में चिल्ला रहे थे.वहीं बेलगावी में पुनीत के लिए एक प्रशंसक ने अपने प्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार की याद में एक सीट बुक कराई थी. थियेटर में बुक कराई गई सीट नंबर 17 में पुनीत राजकुमार की फोटो लगाने के साथ पूजा की गई. इस दौरान प्रशंसक ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि वह हमेशा हमारे साथ हैं. हम उनके साथ फिल्म देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें - Positive Bharat Podcast में सुनें एक ऐसे अभिनेता की कहानी, जिनके निधन पर लगानी पड़ी थी धारा 144

बता दें कि फिल्म जेम्स कर्नाटक में 400 स्क्रीनों पर, 70 सिंगल स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है. इसके अलावा यह फिल्म हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगु जैसी पांच भाषाओं में भी रिलीज हुई है. फिल्म को अमेरिका के 32 राज्यों और कनाडा में 12 स्थानों पर प्रदर्शित किया जाएगा जिसके अधिकांश शो बुक हो चुके हैं. इतना ही नहीं जेम्स को नाइजीरिया, केन्या, जापान, युगांडा और तंजानिया जैसे देशों में भी रिलीज़ किया गया. पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर, 2021 को निधन हो गया था. वे कन्नड़ मैटिनी मूर्ति स्वर्गीय डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे, एक बहुमुखी व्यक्तित्व थे, जिन्होंने बड़े और छोटे पर्दे पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

Last Updated : Mar 17, 2022, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details