दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Karnataka News: नहर में कार गिरने से बच्ची समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

तीन महिलाओं और एक बच्ची समेत पांच लोग सवार एक कार बन्नूर की ओर जा रही थी, तभी कर्नाटक के मांड्या जिले के गमनहल्ली गांव के पास विश्वेश्वरैया नहर में गिर गई. इस हादसे में बच्ची समेत तीनों महिलाओं की मौत हो गई.

By

Published : Jul 30, 2023, 7:18 PM IST

road accident
सड़क दुर्घटना

मांड्या: कर्नाटक पुलिस ने कहा कि शनिवार रात कर्नाटक में मांड्या जिले के श्रीरंगपटना तालुक में गमनहल्ली गांव के पास एक कार के नहर में गिर जाने से एक लड़की सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, कार गमनहल्ली से बन्नूर जा रही थी, तभी गांव के पास विश्वेश्वरैया नहर में गिर गई. इस हादसे में तीन महिलाएं और एक बच्ची पानी में डूब गईं.

मृतक महिलाओं की पहचान ममता, महादेवम्मा और रेखा के रूप में हुई है, जबकि मृतक बच्ची का नाम संजना बताया जा रहा है. चारों मृतक मालवल्ली तालुक के दोरानाहल्ली गांव के रहने वाले थे. हादसे की जानकारी मिलने के बाद अरकेरे पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची. शवों को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि कार चालक मनोज गंभीर रूप से घायल हालत में मिला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मनोज का इलाज चल रहा है. पिछले हफ्ते इसी तरह की एक घटना में, उत्तर प्रदेश के एटा में एक वाहन के एक उफनती नहर में गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी. पता चला कि मृतक कासगंज जिले के गंजडुंडवारा कस्बे का रहने वाला था.

पुलिस ने बताया कि पानी में गिरने से पहले कार जिरसामी नहर की रेलिंग से टकरा गई थी. इससे पहले जून में लुधियाना में सरहिंद नहर में कार गिरने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि एक संकरी सड़क से गुजरते समय कार किनारों से टकराने के बाद नहर में गिर गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details