दिल्ली

delhi

कर्नाटक: हुबली के कारोबारी ने बेटे को मारने के लिए दी सुपारी, शव की तलाश कर रही पुलिस

By

Published : Dec 6, 2022, 3:30 PM IST

कर्नाटक के हुबली में मशहूर कारोबारी भरत जैन के बेटे अखिल जैन के अपहरण के मामले में पुलिस को कुछ नई जानकारी हाथ लगी है. पुलिस आशंका जता रही है कि अखिल जैन की हत्या कर दी गई है.

Akhil Jain's murder
अखिल जैन की हत्या

हुबली (कर्नाटक): हुबली के मशहूर कारोबारी भरत जैन के बेटे अखिल जैन (30) के गुमशुदगी के मामले में नया मोड़ आया है. आशंका जताई जा रही है कि पिता ने सुपारी देकर बेटे की हत्या करा दी है. व्यवसायी भरत जैन का पुत्र अखिल जैन दिसंबर से लापता है, परिजनों ने केशवापुर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने अखिल के बारे में जानकारी जुटाई तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए.

कारोबारी भरत जैन ने कराई बेटे की हत्या

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अनिल बुरी आदतों का आदी था, इसलिए परिवार अखिल से खफा रहता था. अखिल समेत परिजनों के फोन कॉल चेक करने के बाद पुलिस को और चौंकाने वाली जानकारी मिली. ज्ञात हुआ है कि अखिल के पिता भरत कुछ कुख्यात उपद्रवियों के संपर्क में थे. जानकारी सामने आई कि अखिल के लापता होने से पहले जो उपद्रवी भरत के संपर्क में थे, वे कुख्यात सुपारी किलर हैं.

इसलिए जब व्यापारी भरत को बुलाकर पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली बात सामने आई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि भरत ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने सुपारी किलर को हायर कर अपने बेटे की हत्या करा दी. लेकिन पुलिस इस पर कोई सफाई नहीं दे रही है. हालांकि पुलिस को अभी तक अखिल की लाश नहीं मिली है.

पढ़ें:कोरोना बना कारण : रोगियों के व्यवहार में हुए गंभीर परिवर्तन!

इसलिए पुलिस देवारा गुड़ीहाला स्थित भरत के फार्महाउस समेत आसपास के इलाकों में अखिल के शव की तलाश कर रही है. लापता सुपारी किलर की गिरफ्तारी के लिए जाल भी बिछाया गया है. भरत के बयान के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details