दिल्ली

delhi

कर्नाटक सीडी कांड : एसआईटी के समक्ष पेश हुए पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली

By

Published : Mar 29, 2021, 3:10 PM IST

Updated : Mar 29, 2021, 4:01 PM IST

कर्नाटक सीडी मामले में फंसे पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक रमेश जरकिहोली अपने वकील और पूर्व विधायक नागराज के साथ एसआईटी कार्यालय पहुंचे. बेंगलुरु पुलिस ने युवती की शिकायत पर रमेश जरकिहोली पर रेप का मामला दर्ज किया है. इस मामले में एसआईटी ने जरकिहोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था.

gfgds
वकील और पूर्व विधायक नागराज के साथ जांच में पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली

बेंगलुरु : कर्नाटक सीडी मामले में पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली सोमवार को पूछताछ के लिए एसआईटी कार्यालय पहुंचे. बेंगलुरु पुलिस ने युवती की शिकायत पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक रमेश जरकिहोली पर रेप का मामला दर्ज किया है.

वहीं, मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने सोमवार को पूछताछ के लिए जरकिहोली को नोटिस जारी किया था. रमेश जरकिहोली कार से पूर्व विधायक नागराज के साथ बेंगलुरु के अदुगोडी में स्थित एसआईटी के टेक्निकल सेंटर पहुंचे और जांच का सामना किया.

पूर्व विधायक नागराज के साथ एसआईटी कार्यालय जाते हुए पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली

इस बीच सीडी मामले में शामिल महिला के माता-पिता ने अनुरोध किया है कि उनकी बेटी पिछले 25 दिनों से तनाव में चल रही हमारी बेटी को काउंसलिंग की जरूरत है. इसलिए वह न्यायाधीश के सामने पेश नहीं हो सकती है,

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, युवती के माता पिता ने कहा कि हमारी बेटी को डीके शिवकुमार के समर्थकों द्वारा बंधक बनाकर रखा गया.

भाजपा नेता रमेश जरकिहोली ने सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में पूर्व मंत्री जरकिहोली ने सीडी को फर्जी बताया है और अपने खिलाफ साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि फर्जी सीडी बनाकर उनके राजनीतिक जीवन को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है.

पढ़ें -कर्नाटक सीडी कांड : इस वजह से युवती ने हाईकोर्ट को लिखा पत्र

पूर्व मंत्री रमेश जरकिलोही पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने वीडियो जारी कर खुद की और अपने परिवार की जान को खतरा बताया था. साथ ही युवती ने एसआईटी टीम में शामिल अधिकारियों पर भी सवाल उठाए थे.

Last Updated : Mar 29, 2021, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details