दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2022, 8:36 AM IST

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक के सीएम '777 चार्ली' फिल्म देखकर हुए भावुक

कर्नाटक के सीएम बोम्मई रक्षित शेट्टी अभिनीत फिल्म '777 चार्ली' देखकर भावुक हो गए. उनकी आंखों में आंसू छलक आए. यह फिल्म नायक के जीवन में एक कुत्ते के आने के बाद उसमें आए बदलाव को दर्शाती है.

11
11

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई रक्षित शेट्टी अभिनीत फिल्म '777 चार्ली' देखकर भावुक हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए. फिल्म निर्माण में शामिल सदस्यों के अनुसार, किरणराज द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म नायक के जीवन में एक कुत्ते के आने के बाद उसमें आए बदलाव को दर्शाती है. कुत्ते के आने से नायक की नकारात्मक और एकाकी जीवन शैली में बदलाव आता है और जीवन के प्रति उसे एक नया दृष्टिकोण मिलता है.

कर्नाटक के सीएम बोम्मई

बोम्मई ने सोमवार रात को फिल्म देखने के बाद इसकी भावनात्मक कहानी एवं पटकथा की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, 'रक्षित शेट्टी का चरित्र और उनका अभिनय शानदार है. यह किरदार निभाना आसान नहीं था.' मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फिल्म में भावनाओं, खासकर कुत्ते की भावना को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा गया है. उन्होंने कहा, 'यह फिल्म बेहतरीन है और हरेक को इसे देखना चाहिए... मैं हमेशा कहता हूं कि प्रेम नि:स्वार्थ होता है, यह पवित्र है. यह सिनेमा रक्षित शेट्टी और चार्ली के जरिए प्रेम की इस पवित्रता को जीवंत करता है.' यह कहते हुए मुख्यमंत्री भावुक हो गए और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए.

'777 चार्ली' टीम ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें मुख्यमंत्री फिल्म देखते समय लगातार अपने आंसू पोंछते दिख रहे हैं. टीम ने फिल्म की सराहना करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया. बोम्मई की पिछले साल कुछ वीडियो एवं तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वह अपने कुत्ते 'सन्नी' की मौत के बाद उसे अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आ रहे थे.

पढ़ें- मेकेदातु परियोजना पर तमिलनाडु सीएम का मोदी को पत्र अवैध : बोम्मई

ABOUT THE AUTHOR

...view details