दिल्ली

delhi

कर्नाटक: कार में इतने सारे कैश देखकर पुलिस के उड़े होश, जारी है गिनती

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 30, 2023, 1:39 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 5:22 PM IST

होलालकेरे पुलिस को वाहन जांच के दौरान मिली बड़ी कामयाबी. पुलिस ने एक से 8 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है. पढ़ें पूरी खबर... (Chitradurga police, police seized 8 crore money, Holalkere police have seized Rs 8 crore cash)

Holalkere police have seized Rs 8 crore cash
होलालकेरे पुलिस

चित्रदुर्ग : तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान हो रहा है. मतदान को लेकर प्राशासन अलर्ट पर है. वहीं, कर्नाटक में भी पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई चूक ना हो जाए इसके लिए वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत जांच के दौरान चित्रदुर्ग में होलालकेरे पुलिस ने एक कार से 8 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है. बता दें, कैश से भरी कार चित्रदुर्ग से शिमोगा जा रही थी. इस बीच जांच के लिए पुलिस ने 8 करोड़ रुपये से भरी गाड़ी मल्लाडिहल्ली के पास रोकी. तलाशी के दौरान कार में इतने सारे कैश देखकर पुलिस वाले सन्न रह गए.

वहीं, कैश मिलने के बाद कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि यह चित्रदुर्ग के एक अखरोट व्यापारी का पैसा था और इसे शिमोगा में एक अन्य अखरोट व्यापारी को देने जा रहा था. पैसों को के लेनदेन लेकर कोई ना साक्ष्य नहीं मिलने पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच जारी रखा है.

चित्रदुर्ग के एसपी ने इस मामले में बताया कि कोई उचित दस्तावेज पैसे की लेन देन को लेकर नहीं हैं, इसलिए हम जांच जारी रख रहे हैं. हमने आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया है. आईटी जांच के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि पैसा किसका है. वहीं, होलालकेरे थाने में तकनीकी खराबी के कारण गिनती मशीन बंद होने के बाद पुलिस पैसों की गिनती में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Nov 30, 2023, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details