दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

क्या कर्नाटक में लगेगा लॉकडाउन ? आज हाे सकता है फैसला

राज्य में काेराेना के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए कर्नाटक सरकार लॉकडाउन पर फैसला ले सकती है. आज मंत्रीमंडल की बैठक में यह स्पष्ट हाे जाएगा.

By

Published : Apr 26, 2021, 8:04 AM IST

कर्नाटक
कर्नाटक

बेंगलुरु : कर्नाटक में कोविड-19 के बढ़ते मामलाें के बीच इसे नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन जैसी पाबंदियों पर राज्य मंत्रिमंडल आज फैसला ले सकता है.

मंत्रियों ने रविवार को बताया कि इस बारे में संभवत: मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला लिया जाएगा. बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा करेंगे. बैठक आज सुबह 11 बजे हाेगी.

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक राज्य में मुफ्त कोविड-19 टीका उपलब्ध कराने पर भी मंत्रिमंडल की बैठक में विचार किया जा सकता है.

उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टार ने कहा, 'दिशा निर्देश के मुताबिक सप्ताहांत पाबंदियां चार मई तक जारी रहेंगी. धारवाड़ में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कार्यदिवसों पर कर्फ्यू लगाने या पूर्ण लॉकडान पर चर्चा मंत्रिमंडल की बैठक में होगी और इसके बाद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा फैसले की घोषणा करेंगे.

इसे भी पढ़ें :केंद्र और दिल्ली सरकार मिलकर काम कर रहे, इमरजेंसी से जल्द छुटकारा मिलेगा

शेट्टार ने कहा, 'हम लॉकडाउन के पक्ष में नहीं लेकिन हालात ऐसे हैं कि हमें स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पाबंदिया लगानी पड़ेगी. हमें संक्रमण की कड़ी तोड़नी होगी. यह 10-12 दिन की बात है. देखते हैं एक बार संक्रमण के मामलों में कमी आती है तो पाबंदियों को भी घटाया जाएगा.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details