दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कन्नड़ अभिनेता दर्शन के कुत्तों ने पड़ोसी महिला को काटा, थाने में हुए पेश

कन्नड़ अभिनेता दर्शन अपने कुत्तों के द्वारा पड़ोसी महिला को काट लिए जाने के मामले में पुलिस थाने में पेश हुए. महिला का आरोप था कि अभिनेता ने उन पर हमला करने के लिए कुत्तों को खुला छोड़ दिया था. Kannada film actor Darshan, dog bite case,Darshan appears in Bengaluru police station

By PTI

Published : Nov 15, 2023, 8:56 PM IST

Kannada film actor Darshan
कन्नड़ अभिनेता दर्शन

बेंगलुरु : कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा उनके कुत्तों द्वारा उनकी एक पड़ोसी महिला को काटने के मामले में समन मिलने के बाद बुधवार को राजराजेश्वरी नगर पुलिस के सामने पेश हुए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक इस मामले में शिकायतकर्ता महिला अमिता जिंदल ने आरोप लगाया था कि जब वह अभिनेता दर्शन के आवास के बगल में एक खाली भूखंड पर अपनी कार पार्क कर रही थीं तो उनके कुछ कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था. पेशे से वकील अमिता का कहना है कि उन पर हमला करने के लिए अभिनेता के कुछ कुत्तों को खुला छोड़ा गया था.

अमिता के अनुसार दर्शन के आवास पर देखभाल करने वालों ने कार को पार्क करने पर आपत्ति जताई और अभिनेता के घर में तीन कुत्ते थे जिनमें से एक को खुला छोड़ दिया गया था. अमिता का आरोप है कि जैसे ही देखभाल करने वालों के साथ उनकी बहस शुरू हुई, दो कुत्ते उन पर झपट पड़े और उन्हें काट लिया. पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में अभिनेता दर्शन से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया.

पुलिस ने दर्शन के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद नोटिस में कहा था कि वह तीन दिन के अंदर थाने आकर सुनवाई में शामिल हों. लेकिन दर्शन मौजूद नहीं थे. बाद में दूसरी बार नोटिस जारी कर उन्हें आज सुबह 11.30 बजे थाने आने का निर्देश दिया गया था. वहीं शिकायतकर्ता अमिता जिंदल ने कहा है कि पुलिस ने इस मामले में ठीक से प्रतिक्रिया नहीं दी है. अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं कोर्ट जाऊंगी. मैं एक वकील हूं और मुझे पता है कि इस मामले में कैसे आगे बढ़ना है.

ये भी पढ़ें - महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार की शिकायत पर सुरेश गोपी केरल पुलिस के सामने पेश हुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details