दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ज्ञानवापी विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी रिलीज होने वाली फिल्म धाकड़ की प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची. इस दौरान उन्होंने ज्ञानवापी विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया.

By

Published : May 18, 2022, 9:13 PM IST

etv bharat
कंगना रनौत

वाराणसीःधर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में बुधवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी रिलीज होने वाली फिल्म धाकड़ की प्रमोशन के लिए पहुंची. सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के दर पर मत्था टेका और नौका बिहार से विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती में शामिल हुईं. गंगा पूजन करने के बाद गंगा आरती के अद्भुत दृश्य को देखा और भक्ति में लीन नजर आई. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने पर कंगना रनौत ने कहा कि जैसे मथुरा के कण-कण में श्री कृष्ण और अयोध्या के कण-कण में भगवान श्री राम हैं. वैसे ही काशी के कण- कण में भगवान शिव है. भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है, वह कण- कण में है.


मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका के लिए भी यहां पर आ चुकी हैं. आज दोबारा अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए यहां आई हैं. उन्होंने कहा कि बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया है. इससे पहले कंगना रनौत ने विश्वनाथ धाम कॉरिडोर में भ्रमण किया और हर हर महादेव, काशी विश्वनाथ का जयकारा लगाया. उल्लेखनीय है कि इससे पहले सुपरहिट फिल्म आरआरआर के प्रमोशन के लिए जूनियर एनटीआर, राम चरण भी काशी आए थे. उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था, इसके बाद फिल्म सुपर डुपर हिट रही.

कंगना रनौत ने वाराणसी में किया फिल्म का प्रमोशन.

इसे भी पढ़ें-ज्ञानवापी मामले में अब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पैरवी को आगे आया...ये है तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details