दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा की लाशों पर राजनीति, लाशों की संख्या छुपाकर कोविड सुनामी को रोकना मुश्किल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज को सलाह दी है वो हेलीकॉप्टर लेकर हर जिला का दौरा करें. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई अस्पताल नहीं है, जिसमें दवा, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस या बिस्तर पर्याप्त हों

By

Published : Apr 29, 2021, 3:13 PM IST

Updated : Apr 29, 2021, 4:16 PM IST

कमलनाथ
कमलनाथ

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा लाशों पर राजनीति कर रही है. साथ उन्होंने सीएम शिवराज चौहान को हेलीकॉप्टर लेकर प्रत्येक जिले का दौरा करने की सलाह दी.

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई अस्पताल नहीं है, जिसमें दवा, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस या बिस्तर पर्याप्त हों और सीएम कह रहे हों कि सब कुछ पर्याप्त है. पिछले तीन महीनों से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया कोविड 19 की दूसरी लहर को लेकर एलर्ट कर रहे थे.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा लाशों पर राजनीति कर रही है. उन्हें लगता है कि वे सच्चाई को छिपाकर कोविड को रोक देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा. मैं उन्हें (सीएम) को हेलीकॉप्टर लेने और प्रत्येक जिले का दौरा करने की सलाह देता हूं. मैं अपनी क्षमताओं के अनुसार अपना पूरा समर्थन दूंगा. मैंने मध्यप्रदेश का कोटा बढ़ाने के लिए इंजेक्शन कंपनियों से बात की है.

पढ़ें - कैप्टन का नवजोत सिंह को दो टूक, मेरी तरफ से सिद्धू के लिए सारे दरवाजे बंद

Last Updated : Apr 29, 2021, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details