दिल्ली

delhi

MP पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले आज तय हो जाएगा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष

By

Published : Aug 28, 2022, 12:28 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चल रही कश्मकश आज खत्म हो सकती है.मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आज कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष तय हो जाएगा.Kamal Nath statement,national president of Congress declared today

kamal nath
कमलनाथ

छिन्दवाड़ा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष आज तय हो जाएगा. इसका निर्णय दिल्ली में होने वाली आज की बैठक में होगा.

कमलनाथ का बयान
गिरिराज पर भी कसा तंज कहा


पिछले दिनों छिंदवाड़ा के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि इस बार भी छिंदवाड़ा की लोकसभा भी जीतेंगे. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि गिरिराज सिंह अगले चुनाव में पहले बिहार से अपनी ही लोकसभा सीट जीतकर दिखा दें, उसके बाद छिंदवाड़ा की बात करें.

MP Nagar Nigam Election: कमलनाथ ने AIMIM को बताया बीजेपी की B पार्टी, जीत के लिए सत्ताधारी भाजपा ने धनबल का उपयोग किया



किसानों के हालात पर भी चिंता की व्यक्त

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में अतिवृष्टि से किसानों की हालत खराब हो गई है लेकिन शिवराज सिंह सरकार सिर्फ इवेंट की राजनीति कर रही है और नौटंकी कर दिखावा कर रही है. हकीकत में किसानों से मिलकर में आया हूं अतिवृष्टि से किसान और बाढ़ से पूरी तरीके से बर्बाद हो गया है और सरकार मुआवजा तक नहीं दे रही है.(Kamal Nath statement,national president of Congress declared today)

ABOUT THE AUTHOR

...view details